22.1 C
Ranchi
Thursday, September 19, 2024
Advertisement
HomeLocal NewsHazaribaghनहीं थम रहें हैं भाजपा सांसद प्रत्याशी जायसवाल के पांव, पीछले 13...

नहीं थम रहें हैं भाजपा सांसद प्रत्याशी जायसवाल के पांव, पीछले 13 दिनों से निर्बाध 18 घंटे लगातार कर रहें हैं जनसंपर्क

हजारीबाग लोकसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी मनीष जायसवाल का टिकट जैसे ही भाजपा पार्टी द्वारा पिछले 02 मार्च 2024 की शाम को कंफर्म करते हुए घोषणा किया गया वैसे ही मनीष जायसवाल झारखण्ड के राजधानी रांची स्थित झारखण्ड विधानसभा के सत्र से निकलकर सीधे हजारीबाग लोकसभा क्षेत्र की जनता के बीच जनसंपर्क अभियान शुरू किया जो निर्बाध रूप से पिछले 13 दिनों से जारी है। इस दौरान मनीष जायसवाल हजारीबाग लोकसभा क्षेत्र के प्रमुख स्थलों का एक बार भ्रमण कर चुके हैं। उनका यह जनसंपर्क अभियान लागातार जारी है। अहले सुबह करीब 6:00 बजे मनीष जायसवाल घर से निकलते हैं और फिर देर रात्रि तक जनता के बीच रहते हैं। उनका करीब 18 घंटे का समय जनता के बीच बीत रहा है। इसी क्रम में मनीष जायसवाल भाजपा के कार्यकर्ता, समर्थक और अन्य गणमान्य लोगों से भी मिलकर आगामी चुनाव की विशेष रणनीति बनाते हैं। इस दौरान हजारीबाग लोक सभा क्षेत्र की जनता का अभूतपूर्व प्रेम और आशिर्वाद भी उन्हें मिल रहा है ।

कटकमदाग और नगर क्षेत्र के करीब साढ़े तीन करोड़ की विकास योजनाओं का किया उद्घटान- शिलान्यास

हजारीबाग लोकसभा प्रत्याशी मनीष जायसवाल ने आचार संहिता लगने से पूर्व ताबड़तोड़ उद्घाटन- शिलान्यास कर विकास योजनाओं को सदर विधानसभा क्षेत्र में गति प्रदान करने का काम किया। शुक्रवार को उन्होंने सदर विधानसभा क्षेत्र के कटकमदाग और हजारीबाग नगर निगम क्षेत्र के कई इलाके का तुफानी दौरा किया और करीब साढ़े तीन करोड़ की विकास योजनाओं का किया उद्घटान- शिलान्यास किया। उन्होंने अपने दौरे की शुरुआत कटकमदाग प्रखंड क्षेत्र के ग्राम पंचायत सालगांवा से ग्रामीण विकास विभाग (ग्रामीण कार्य मामले द्वारा डीएमएफटी मद अंतर्गत करीब 01 करोड़ 86 लाख़ रुपए की लागत से ग्राम सलगांवा के बैंक ऑफ बडौदा से ग्राम लूटा के पीपल चौक तक जानेवाली पथ पर पीसीसी पथ एवं नाली निर्माण कार्य का विधिवत शिलान्यास किया।

यहां ग्रामीणों से आगामी लोकसभा चुनाव में भाजपा के पक्ष में कमल फूल निशान पर मतदान करने का अपील किया।
सलगांवा और लूटा ग्राम में पदयात्रा कर जनसंपर्क अभियान चलाया। इसी पंचायत के ग्राम नवाडीह में विधायक निधि की राशि 02 लाख रुपए की लागत से निर्मित पीसीसी पत्र एवं नाली निर्माण कार्य का विधिवत उद्घाटन किया। जिसके बाद सुल्ताना पंचायत के ठाकुर मोहल्ला में विधायक निधि की राशि 4 लाख रुपए के सांस्कृतिक भवन और पुराना पंचायत भवन परिसर में 7 लाख़ रुपए की लागत के सामूदायिक भवन निर्माण कार्य का शिलान्यास किया। प्रखंड क्षेत्र के ग्राम पंचायत खपरियावां में विधायक निधि की 3 लाख रुपए की लागत से बने पूरनी आहर में सीढ़ी निर्माण कार्य का उद्घाटन एवं खपरियावां +2 उच्च विद्यालय भवन के समीप डीएमएफसी मद के करीब 15 लाख रूपए की लागत से बनने वाले पीसीसी पथ कार्य का शिलान्यास किया। तत्पश्चात हजारीबाग नगर निगम क्षेत्र के वार्ड संख्या- 33 स्थित सिरसी-2 इलाके में विधायक निधि के 07 लाख रुपए से निर्मित पीसीसी पथ का शिलान्यास, वार्ड संख्या- 34 में जयप्रभा नगर में करीब 07 लाख की विधायक निधि से बने पीसीसी पथ और नाली निर्माण कार्य का उद्घाटन और वार्ड संख्या 25 स्थित खिरगांव श्मशान घाट परिसर में डीएमएफटी मद से बनने वाले रेलवे स्टेशन को जोड़ने हेतु पुल और पीसीसी पथ निर्माण कार्य का शिलान्यास शिलापट्ट अनावरण कर किया ।

सभी जगहों पर भाजपा सांसद प्रत्याशी मनीष जायसवाल का लोगों ने गाजे- बाजे और ढोल-ताशे के साथ गर्मजोशी से फूल माला पहनाकर भव्य स्वागत किया। खपरियावां ग्राम वासियों ने भगवान नृसिंह की तस्वीर भेंट किया तो खिरगांव श्मशान घाट के समीप लोगों ने पुष्प वर्षा कर अभिनंदन करते हुए आगामी लोकसभा चुनाव में पुरजोर समर्थन का भरोसा जताया ।

स्व. संजय सिंह स्टेडियम पहुंचे भाजपा सांसद प्रत्याशी, खिलाड़ियों और आयोजकों का बढाया हौसला

हजारीबाग लोकसभा क्षेत्र के भाजपा सांसद प्रत्याशी मनीष जायसवाल अपने व्यस्तम जनसंपर्क अभियान के बीच समय निकालकर खिलाड़ियों और खेल प्रेमियों का उत्साह बढ़ाने शुक्रवार को हजारीबाग के स्व.संजय सिंह क्रिकेट स्टेडियम पहुंचें। उन्होंने यहां चल रहें जीर्णोद्धार कार्य का अवलोकन कर जायजा लिया और जिला क्रिकेट संघ से जुड़े लोगों के साथ भविष्य की विकास कार्यों को लेकर विशेष चर्चा भी किया।

वर्तमान समय में यहां जेएससीए अंडर 14 इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट टूर्नामेंट चल रहा है। जो हजारीबाग में 10 मार्च शुरू हुआ है आजअंतिम मैच बोकारो बनाम चतरा टीम के बीच खेला जा रहा है। मनीष जायसवाल ने जनसंपर्क अभियान के बीच में थोड़े समय खेल का आनन्द उठाया और युवा क्रिकेट खिलाड़ियों और आयोजकों का हौसला बढ़ाया ।

भाजपा सांसद प्रत्याशी ने मटवारी में सिटी कार्ट मॉल का किया उद्घाटन

हजारीबाग शहर में मॉल का क्रेज़ लगातर बढ़ रहा है। शहर में कई फैशन और स्टाइल स्टोर की दुकानें और मॉल पहले से है और अब फैमली फैशन पर फोकस करने वाला भारत का एक नामचीन मॉल सिटी कार्ट शहर के मटवारी इलाके में खुला ।

हजारीबाग के सांसद प्रत्याशी सह सदर विधायक मनीष जायसवाल ने अपने व्यस्तम जनसंपर्क अभियान से समय निकालकर मटवारी स्थित होटल ए.के.इंटरनेशनल के अपोजिट स्थित मॉल सिटी कार्ट का बतौर मुख्य अतिथि फीता काटकर, नारियल फोड़कर और दीप प्रज्वलित कर उद्घाटन किया ।

मोदी सरकार के 09 वर्षों में हरेक घरों तक पहुंची जनउपयोगी योजना, भविष्य के अरमानों की पूर्ति के लिए फिर एकबार प्रचंड मतों से बनाएं भाजपा सरकार- मनीष जायसवाल

सांसद प्रत्याशी मनीष जायसवाल ने क्षेत्र दौरे और जनसंपर्क के दौरान जहां पदयात्रा करते हुए हाथ जोड़कर और हाथ हिलाकर लोगों को अबतक के समर्थन और सहयोग के लिए धन्यवाद दिया एवं नरेंद्र मोदी सरकार के पिछली साढ़े नौ साल के दौरान किए गए कार्यों से विस्तार से रूबरू कराते हुए कहा की मोदी सरकार के 09 वर्षों में हरेक घरों तक सरकार की जनउपयोगी योजना पहुंची है।उन्होंने कहा की अपनी अन्य अरमानों की पूर्ति के लिए फिर एक बार प्रचंड बहुमत से भाजपा सरकार बनाएं। मनीष जायसवाल ने कहा की जिस प्रकार करीब 9 वर्षों तक आपके बीच बेटा और भाई बनकर आपके हरेक सुख- दुःख में सहभागी बना रहा और हजारीबाग सदर विधानसभा क्षेत्र में विकास की एक लंबी लकीर खींची है ठीक उसी प्रकार भविष्य में आप सभी का शुभाशिर्वाद मिला तो सांसद बनकर हजारीबाग लोकसभा वासियों का मान बढ़ाऊंगा और हजारीबाग लोकसभा क्षेत्र का सर्वांगीण विकास करूंगा ।

मौके पर ये रहें मौजूद

मौके पर विशेष रूप से सांसद प्रत्याशी मनीष जायसवाल के साथ सलगांवा मुखिया मधु रानी, सुल्ताना मुखिया नूर जहां, सलगावां उपमुखिया अवधेश प्रसाद, वार्ड पार्षद तारा देवी, कटकमदाग विधायक प्रतिनिधि अजय कुमार साहू, विधायक प्रतिनिधि इन्द्रनारायण कुशवाहा, पूर्व प्रमुख अशोक यादव, भाजपा मंडल अध्यक्ष कविंद्र यादव, भाजयुमो नेता आशीष गुप्ता, मुखिया पारसनाथ प्रसाद, अजय पांडेय, सुनिल यादव, गोल्डेन यादव, वरिष्ठ भाजपा नेता कैलाशपति ओझा,गंगा साव, इंद्रजीत मिश्रा, महेश प्रसाद, सदानंद ओझा, शंकर पाण्डेय, रोहन साव, जगन्नाथ प्रजापति, विजय गिरी, राजु साव, धनंजय पांडेय, नवराज राम, बादशाह पासवान, नारायण गुप्ता, पूर्व वार्ड पार्षद भूलन राम, सुनिल केशरी, आशीष कुमार, नर्सिंग मिश्रा, बीरेंद्र कुमार, सोनू सिंह, हजारीबाग जिला क्रिकेट संघ के सचिव बंटी तिवारी, अनुज कुमार, प्रमोद कुमार, आशीष चौधरी, सुमन कुमार लाल, रितेश सिंह, अनिल अग्रवाल, सुरेंद्र यादव, अभिषेक जोशी, अभिषेक यादव, मनीष जायसवाल के मीडिया प्रतिनिधि रंजन चौधरी सहित अन्य गणमान्य लोग मौजूद रहें ।

News – Vijay Chaudhary.

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments