24.1 C
Ranchi
Friday, September 20, 2024
Advertisement
HomeLocal NewsGumlaनगर परिषद अंतर्गत हुए कार्यों की उपायुक्त ने की समीक्षा

नगर परिषद अंतर्गत हुए कार्यों की उपायुक्त ने की समीक्षा

गुमला: आज शुक्रवार को उपायुक्त कर्ण सत्यार्थी की अध्यक्षता में नगर परिषद क्षेत्र अंतर्गत किए गए कार्यों की समीक्षात्मक बैठक हुई। बैठक में शहरी क्षेत्र अंतर्गत पेयजल की सुविधा को दुरुस्त करने का निर्देश दिया गया। उपायुक्त ने पीएचडी विभाग से संपर्क स्थापित करते हुए पेयजल के नमूने की भी जांच करवाने की बात कही।

इसके अतिरिक्त सभी पाइपलाइन की आवश्यकता अनुसार मर्रम्मति करने का निर्देश दिया। उन्होंने स्ट्रीट लाइट की भी मर्रामती करने के निर्देश दिए। शहरी क्षेत्र अंतर्गत गड्ढों को अविलंब भरने का निर्देश दिया।

साथ ही उन्होंने शहरी क्षेत्र में पार्किंग व्यवस्था को भी दुरुस्त करने हेतु प्लानिंग तैयार करने की बात कही चौक चौराहों पर ट्रैफिक की व्यवस्था को दुरुस्त करने हेतु उन्होंने बस एवं ऑटो के अनियमित रूप से रोकने पर रोक लगाने का निर्देश दिया।इसके अलावा साफ सफाई आदि पर भी विशेष ध्यान देने की बात कही। इसके आलावा उपायुक्त द्वारा अन्य कई बिंदुओं पर समीक्षा करते हुए आवश्यक दिशा निर्देश दिया गया।

इस दौरान बैठक में मुख्य रूप से एसडीओ सदर, नगर परिषद कार्यपालक पदाधिकारी सहित अन्य संबंधित पदाधिकारी एवं कर्मी मौजूद रहें।

News – गनपत लाल चौरसिया

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments