25.1 C
Ranchi
Thursday, September 19, 2024
Advertisement
HomeLocal NewsHazaribaghहजारीबाग शहर के जाने-माने समाजसेवी मुन्ना सिंह ने किया होली मिलन समारोह...

हजारीबाग शहर के जाने-माने समाजसेवी मुन्ना सिंह ने किया होली मिलन समारोह का आयोजन, कहा होली का त्योहार विविधता में है एकता तथा भाईचारे का प्रतीक

हज़ारीबाग़। शहर के हरनगंज स्थित शिवम् बैंक्वेट में शनिवार को समाजसेवी व नेता मुन्ना सिंह द्वारा होली मिलन समारोह धूमधाम से मनाए गए। इस दौरान जमकर रंग-गुलाल उड़े। इसमें शामिल लोगों ने एक-दूसरे को तिलक लगाकर होली की बधाई दी।

मुन्ना सिंह द्वारा शनिवार दिन के चानो रोड स्थित शिवम् होटल में होली मिलन समारोह और लोक गायन आयोजन किया गया। इस दौरान बड़ी संख्या में समाज के गणमान्य लोगो का आगमन हुआ। मौक़े पर श्री मुन्ना सिंह और हज़ारो की संख्या में उपस्थित लोगो ने एक दूसरे को रंग गुलाल लगाया एवम् गले मिल कर रंगउत्सव का का भरपूर आनंद उठाया।

श्री मुन्ना सिंह जी ने उपस्थित लोगो को होली की शुभकामनाएँ दी और कहा कि फाल्गुन मास की इस होली का महत्व काफ़ी ज़्यादा है, होली भारतीय जीवन-शैली का अभिन्न हिस्सा है। होली का त्योहार विविधता में एकता तथा भाईचारे का प्रतीक है। इस दिन लोग गिले-शिकवे भूलकर एक-दूसरे को रंग-गुलाल लगा कर प्रेम और भाईचारे का संदेश देते हैं। मौके पर श्री मुन्ना सिंह जी के अलावा शहर के कई वरिष्ठ लोगो के साथ हजारीबाग के विभिन्न ग्राम पंचायत के सदस्य एवं हज़ारो लोग उपस्थित थे।

News – Vijay Chaudhary.

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments