25.1 C
Ranchi
Thursday, September 19, 2024
Advertisement
HomeLocal NewsKodermaडोमचांच के खदान में आत्महत्या, छात्रा का शव बरामद

डोमचांच के खदान में आत्महत्या, छात्रा का शव बरामद

डोमचांच (कोडरमा) : प्रखंड

अंतर्गत पुरनाडीह मौजा स्थित एक बंद पड़े खदान से डोमचांच इंटर कॉलेज के 12वीं कक्षा की एक छात्रा का शव बुधवार अहले सुबह बरामद होने से इलाके में सनसनी फैल गई है। वहीं मृतिका की पहचान प्रति कुमारी उम्र लगभग 21 वर्ष पिता कन्हाय साव, ग्राम पुरनाडीह, प्रखंड डोमचांच निवासी के रूप मे हुई है। मृतिका के पिता ने बताया की मेरा पुत्री 27 मार्च दोपहर 12 बजे से लापता हो गई। जिसे लेकर काफी खोजबीन किया गया। परंतु कहीं कुछ अता पता नहीं चला। जिसे लेकर 28 मार्च को नवलशाही थाना मे गुमशुदगी को लेकर आवेदन देकर खोजबीन हेतु मदद की गुहार लगाए थे।

इस बाबत उन्होंने आगे बताया की 3 अप्रेल को अहले सुबह मृतिका के पिता खदान तरफ गए थे तो देखें की मेरा हीं पुत्री का शव है तब फिर हो हल्ला किए। जहाँ ग्रामीणों का जमवाडा लगना शुरू हो गया। एवं नवलशाही पुलिस को सूचना दी गई। वहीं घटना स्थल पर नवलशाही थाना प्रभारी नितेश कुमार अपने पुलिस दल बल के साथ पहुंच कर स्थानीय लोगों के मदद से शव को बाहर निकाला गया एवं पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल कोडरमा भेज दिया गया। मृतिका के परिजनों के अनुसार युवती आत्महत्या की है।

वहीं परिजनों ने खादान संचालक पर आरोप लगाया कि उक्त पत्थर खदान लगभग सुरक्षा मानक को लेकर बेर्केटिंग की व्यवस्था होती तो इतनी बड़ी घटना नहीं घटती। विशेष सूत्रों की माने तो प्रीति और उसकी भाभी में कुछ कहासुनी होने से आहत होकर आत्महत्या कर लेने की आशंका जताई जा रही है। बता दें की बंद पड़े पत्थर खदान में सुरक्षा व्यवस्था नहीं होने से लगातार घटनाएं हो रही है। मौके पर अंचलाअधिकारी रविंद्र कुमार पाण्डेय व पुलिस जवान मौजूद थे।

News – Praveen Kumar.

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments