23.1 C
Ranchi
Tuesday, September 17, 2024
Advertisement
HomeLocal NewsHazaribaghयुवा समाजसेवी हर्ष अजमेरा ने कटकमसांडी प्रखंड में खुला दूसरा सहयोग सेवा...

युवा समाजसेवी हर्ष अजमेरा ने कटकमसांडी प्रखंड में खुला दूसरा सहयोग सेवा समिति का कार्यालय, हुआ उद्घाटन।

लोगों की समस्याओं का किया जाएगा तुरंत निष्पादन।

जनता जनार्दन की सेवा ही सबसे बड़ा लक्ष्य।

वहां की जनता को तकलीफ ना हो इसके लिए मैं लगातार प्रयासरत हूं :– हर्ष अजमेरा।

हजारीबाग

जिले में सामाजिक सेवा में अपनी सहभागिता सुनिश्चित करने वाले युवा समाजसेवी हर्ष अजमेरा के द्वारा सामाजिक क्षेत्र में सेवा प्रदान की जा रही है इसी सेवा के बीच हर्ष अजमेरा के द्वारा मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्री राम के जन्म उत्सव रामनवमी के दिन कटकमसांडी प्रखंड में सेवा सहयोग समिति का दुसरा कार्यालय खोला गया है जिसका उद्घाटन मंगलवार को कटकमदाग प्रमुख विनिता कुमारी ,विजय राम मुखिया प्रतिनिधि, उदय साव विजय भोगता, मोहन पासवान, रोहित रविदास, अनिल भोगता द्वारा संयुक्त रूप से फीता काटकर किया गया। इस अवसर पर आसपास के कई लोग मौजूद रहे क्षेत्र के बुजुर्ग महिला एवं पुरुषों की भी संख्या सेवा सहयोग समिति कार्यालय के उद्घाटन समारोह में काफी देखने को मिला।

कार्यालय में होगा समस्याओं का तुरंत निष्पादन

कटकमसांडी प्रखंड के ग्राम वासियों को अब अपनी समस्याओं को लेकर भटकने की आवश्यकता नहीं उनकी समस्याओं का निवारण हेतु सेवा सहयोग समिति का दूसरा कार्यालय खोला गया है । इस कार्यालय में ब्लॉक संबंधित, बिजली,पानी संबंधित जैसी अन्य समस्याओं का सीधा निवारण किया जाएगा।

मौके पर पहुंचे अतिथियों ने कहा कि हर्ष अजमेरा के कार्यों की प्रशंसा करते हुए कहा कि यह काफी उचित निर्णय है ऐसे कार्यालय को खोलना। जनता को अब समस्याओं के लिए भटकना नहीं पड़ेगा। बहुत ही नेक कार्य किया गया है ग्राम वासियों को हो रही समस्याओं का अब सीधा निवारण हो सकेगा ग्राम वासियों की ओर से इसने कार्य के लिए हर्ष अजमेरा को बहुत-बहुत आभार।

युवा समाजसेवी हर्ष अजमेरा ने कहा कि वहां की जनता को तकलीफ ना हो इसके लिए मैं लगातार प्रयासरत हूं। इसी दृष्टिकोन से सेवा सहयोग समिति का दूसरा कार्यालय खोला गया है इस कार्यालय अंतर्गत प्रखंड की समस्त समस्याओं का निवारण किया जाएगा। ग्राम वासियों की सेवा के लिए हम उनके साथ हमेशा सदैव खड़े हैं।

मौके पर :– कटकमदाग प्रमुख विनिता कुमारी ,विजय राम मुखिया प्रतिनिधि, उदय साव विजय भोगता, मोहन पासवान, रोहित रविदास, अनिल भोगता, सुनील यादव, नवीन यादव, रेखा कुमारी, सीता देवी, नेहा विलोम, कलोमनी कुमारी, पाठक पाण्डे, डमर साव, चिंतामन भोगता, राजेंद्र भोगता, रोहित, रीता देवी प्रकाश, सहित कई गणमान्य लोग मौजूद थे।

News – Vijay Chaudhary.

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments