24.1 C
Ranchi
Friday, September 20, 2024
Advertisement
HomeLocal NewsGumlaमसरिया डैम बजरंगबली मंदिर के समक्ष ग्रामीणों 3 गांवों के ग्रामीणों ने...

मसरिया डैम बजरंगबली मंदिर के समक्ष ग्रामीणों 3 गांवों के ग्रामीणों ने बैठक कर पेयजल आपूर्ति ठप होने पर जोरदार विरोध प्रदर्शन किया ।

घाघरा प्रखंड के हालमाटी, बाराडीह और करंजतोली गांव के दर्जनों महिला पुरुषो ने मंगलवार को दिन के साढ़े 12 बजे मसरिया डैम स्थित बजरंगबली मंदिर के समीप बैठक कर पिछले 25 दिनों से जलापूर्ति ठप होने का विरोध किया है। इस दौरान ग्रामीणों ने बताया कि सड़क निर्माण कर रहे कंपनी के द्वारा जेसीबी से खुदाई करने के दौरान पाइप क्षतिग्रस्त हुआ। इसके बाद से पानी का सप्लाई गांव में बंद है। ग्रामीणों ने कहा की पिछले 25 दिनों से जलापूर्ति ठप है ना सड़क निर्माण कर रहे ठेकेदार के द्वारा पाइप को बनाया जा रहा है और ना ही विभाग के द्वारा यदि 2 दिन के अंदर क्षतिग्रस्त पाइप को बनाकर पानी सप्लाई नहीं किया गया तो आंदोलन किया जायेगा। ग्रामीणों ने कहा कि इस तपती धूप और गर्मी के समय में जलापूर्ति ठप होने से हम ग्रामीणों के लिए एक विशाल संकट खड़ा हो गया है। पेयजल एवं स्वच्छता विभाग के कन्या अभियंता रजनीश कुमार के द्वारा आश्वासन दिया गया है

सड़क निर्माण कर रहे कंपनी के जेसीबी द्वारा पाइप क्षतिग्रस्त किए जाने की बात सामने आई है।ऐसे 2 दिन के अंदर पानी की सप्लाई पूर्व की भांति प्रारंभ हो जाएगी जहां भी क्षतिग्रस्त हुआ है उसे तुरंत ठीक किया जाएगा इसके बाद ग्रामीणों ने दो दिन का समय देते हुए सभी अपने घर चले गए।

न्यूज – गनपत लाल चौरसिया 

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments