24.4 C
Ranchi
Sunday, September 8, 2024
Advertisement
HomeLocal NewsJamshedpurपत्रकार विनोद दास के आश्रितों को मिले आर्थिक सहयोग-प्रीतम भाटिया

पत्रकार विनोद दास के आश्रितों को मिले आर्थिक सहयोग-प्रीतम भाटिया

50 हजार रुपए और एक वर्ष का सूखा राशन देगी शहरी जिला कमिटी AISMJWA

जमशेदपुर:आज ऑल इंडिया स्मॉल एंड मीडियम जर्नलिस्ट वैलफेयर एसोसिएशन की एक आपात बैठक साकची के दयाल इंटरनेशनल में हुई.इस अवसर पर ऐसोसिएशन के राष्ट्रीय महासचिव प्रीतम सिंह भाटिया मुख्य रूप से उपस्थित थे.उन्होने गत् दिनों वरिष्ठ पत्रकार विनोद दास के देहांत को अपूर्णीय क्षति बताया है.


श्री भाटिया ने कहा कि ऐसोसिएशन को यह जानकारी मिली है कि विनोद दास के देहांत के बाद उनके आश्रितों को मदद की जरूरत है.इसके लिए शहरी जिला अध्यक्ष बिनोद सिंह,महासचिव आशीष गुप्ता और सचिव अरूप मजूमदार को पीड़ित परिवार से मिलकर सहयोग करने की जिम्मेदारी दी गई है.उन्होने कहा कि जो आया है वह जाएगा ही और यह तो सबके साथ होना है इसलिए सभी एकजुट होकर विनोद दास के परिवार को मदद करें.
श्री भाटिया ने कहा कि ऐसोसिएशन की ओर से सभी आवश्यक योजनाओं का लाभ एवं आर्थिक मदद हेतु सरकार को भी पत्र लिखा जाएगा.
शहरी जिला अध्यक्ष बिनोद सिंह ने कहा कि दो-तीन दिन में विनोद दास के परिवार को एक वर्ष का सूखा राशन और 50 हजार रुपए सहयोग राशि उनके परिवार को सौंप दी जाएगी.
ऐसोसिएशन के सदस्यों ने दिवंगत आत्मा की शांति के लिए दो मिनट का मौन भी रखा.मौके पर ऐसोसिएशन के राज्य सदस्यता प्रभारी नागेंद्र कुमार,इंद्रजीत सिंह भुल्लर,चिंटू सिंह राजपूत,मनोज शर्मा,चंदन डे सहित अन्य पत्रकार भी उपस्थित थे।

News Desk 

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments