25.1 C
Ranchi
Friday, October 18, 2024
Advertisement
HomeEntertainmentगुमला जिला सहित पूरे झारखंड राज्य का नाम रौशन किया हैं :...

गुमला जिला सहित पूरे झारखंड राज्य का नाम रौशन किया हैं : चंद्र मुनि कुजूर

दिल्ली में आयोजित मिस यूनिवर्स इंडिया इंटरनेशनल फर्स्ट रनर अप का चेचेपाट निवासी चंद्रमुनी कुजूर ने जीता किताब,लोगों ने दी बधाई यूनिवर्स इंडिया इंटरनेशनल प्रतियोगिता के निमित्त दिल्ली में आयोजित मिस यूनिवर्स इंडिया इंटरनेशनल का फर्स्ट रनर अप किताब घाघरा प्रखंड के चेचेपाठ ग्राम निवासी चंद्रमुनी कुजूर ने जीत कर प्रखंड और राज्य का नाम रोशन किया है।जहां इसकी सूचना मिलने पर घाघरा प्रखंड के ग्रामीणों ने बधाई दिया है। इस संबंध में रविवार को दिन के 12:00 बजे जानकारी देते हुए चंद्रमुनी कुजूर ने बताया कि वर्तमान में वह अपने परिवार साथ रांची में ही रहती है।वही रांची के ही स्टोरी लाइन इंडिया मैगजीन कंपनी के द्वारा इस प्रतियोगिता में एसके स्टार कंपनी के साथ टाइप किया गया था।

समय समय पर एक-एक गाइडलाइन उनके द्वारा दिया जाता था। सबसे पहले खुशी तो तब हुई जब ऑनलाइन ऑडिशन जो दो चरणों में हुआ था। वॉक और इंट्रो राउंड में उन्हें सिलेक्ट किया गया। फिर कड़ी मेहनत के बाद लगातार गाइडलाइन देती रही स्टोरी लाइन इंडिया मैगजीन की फाउंडर साधना कुमर और वाम्स मॉडलिंग इंस्टीट्यूट के डायरेक्टर वसीम आलम ने काफी मेहनत कराया और ट्रेनिंग दिया।

वही दिल्ली में आयोजित बिगत 13 अप्रैल को फिनाले हुआ था। इसमें प्रमुख गेस्ट के रूप में बॉलीवुड सेलिब्रिटी रितु शिवपुरी और जुरी मेंबर में नेशनल और इंटरनेशनल जूरी को बुलाया गया था।प्रतियोगिता में सभी कैटेगरी को मिलाकर 200 से अधिक प्रतिभागीयो ने हिस्सा लिया था। कई राउंड होने के बाद टॉप 10 को सेलेक्ट किया गया।जिसमें लास्ट राउंड में मुझे मिस यूनिवर्स इंडिया इंटरनेशनल फर्स्ट रनर अप के लिए सिलेक्ट किया गया। जो मेरे लिए गर्व की बात थी। वही चंद्रमुनी कुजूर ने इसके लिए अपने माता-पिता परिवार वालों को भी आभार व्यक्त की।उन्होंने हमेशा उसका साथ दिया।इसके साथ ही निश्चित तौर पर साधना कुमर और वसीम आलम को भी धन्यवाद दी। जिनके अथक प्रयास से यह स्वर्णिम अवसर उन्हें मिला।

वही यह भी बताया कि उनके माता-पिता सभी बाहर ही रहते हैं उनके पिता बिजली विभाग बोर्ड में हिमाचल में पदस्थापित है। कभी कभी घर के कोई बड़े कार्यक्रम में उनका गांव चेचेपाट आना जाना होता है। वहीं बधाई देने वाले लोगों में समाजसेवी अनिरुद्ध चौबे, आशीष कुमार सोनी,कृष्णा कुमार लोहरा, आदित्य भगत, सहजाद खान, दिलबहार अंसारी,नीरज कुमार साहू,राहुल कुमार,अमित ठाकुर, सहित कई नाम शामिल है।

NEWS – GANPAT LAAL CHOURASIA.

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments