23.1 C
Ranchi
Tuesday, September 17, 2024
Advertisement
HomeEducationआईसेक्ट विश्वविद्यालय में विभिन्न प्रतियोगिताओं का आयोजन

आईसेक्ट विश्वविद्यालय में विभिन्न प्रतियोगिताओं का आयोजन

आईसेक्ट विश्वविद्यालय के स्थापना दिवस के उपलक्ष्य में बीते 30 अप्रैल से विश्वविद्यालय परिसर में विभिन्न प्रतियोगिताओं का आयोजन किया जा रहा है। इसी क्रम में बुधवार को गायन प्रतियोगिता और गुरूवार को नृत्य प्रतियोगिता का आयोजन किया गया, जिसमें विश्वविद्यालय के बड़ी संख्या में विद्यार्थियों ने हिस्सा लिया और एक से बढ़कर एक गायन प्रस्तुत किए जाने के साथ साथ मनमोहक नृत्य पेश किए। बता दें एकल व समुह गायन व नृत्य प्रतियोगिता में लोक नृत्य और लोक गायन की भी झलक दिखी।

इस मौके पर विश्वविद्यालय के कुलसचिव डॉ मुनीष गोविंद ने कहा कि झारखंड के विद्यार्थियों में प्रतिभा की कोई कमी नहीं है, केवल ऐसे विद्यार्थियों को उचित मार्गदर्शन में निखारने की आवश्यकता है। उन्होंने कहा कि इन प्रतियोगिताओं के माध्यम से विद्यार्थियों के रूचि के अनुरूप निखारने की ओर भी ध्यान दिया जाता है। बताते चलें कि गायन प्रतियोगिता में दयानंद राम, शालिनी, अनुष्का, प्रतिज्ञा, मकसूद आलम, नलीन, आवेश, कृति, अरग्यान एवं नृत्य प्रतियोगिता में भाग लेने वाले विद्यार्थियों में संध्या, तन्नू श्री, पल्लवी, स्वप्निल एवं एमआरपी ग्रूप व ओमप्रकाश, शालिनी, प्रिया, स्वप्निल, राज सौरभ, प्रभा, जैनुल अली, कृष, देवंश, सुमित के नाम शामिल है।

कार्यक्रम को सफल बनाने में विश्वविद्यालय के सांस्कृतिक समिति प्रमुख डॉ प्रीति कुमारी, डॉ अरविंद कुमार, डॉ रोजीकांत, रितेश कुमार, सीमा कुमारी, सबीता कुमारी, एकता कुमारी, रविकांत कुमार, अमित कुमार सहित अन्य की भूमिका महत्वपूर्ण रही।

News – Vijay Chaudhary.

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments