31.1 C
Ranchi
Monday, September 23, 2024
Advertisement
HomeLocal NewsHazaribaghझमाझम बारिश में भी जारी रहा जनसंपर्क, निरंतर 68 वें दिन सांसद...

झमाझम बारिश में भी जारी रहा जनसंपर्क, निरंतर 68 वें दिन सांसद प्रत्याशी मनीष ने बरही क्षेत्र के 20 गांवों में जनसंवाद कर मांगा वोट

मौसम ने दिया साथ, कार्यकर्ताओं में बढ़ा उत्साह, बरही में खूब गूंजा मोदी- मनीष का नारा

1200 से अधिक गांवों से साधा संपर्क, भाजपामय है क्षेत्र, तीसरी बार नमो को पीएम बनाने को जनता है आतुर- मनीष जायसवाल

मनीष उम्मीदवार नहीं परिवार हैं- मनोज यादव

हजारीबाग लोकसभा क्षेत्र के चुनाव में अब महज़ 10 दिन ही शेष बचे हैं। ऐसे में विभिन्न सांसद प्रत्याशियों ने मैदान में चुनाव प्रचार अभियान तेज़ कर दिया है। चुनाव कार्यालय और प्रचार गाड़ी भी मैदान में दिखने लगे हैं। हजारीबाग लोकसभा क्षेत्र के एनडीए समर्थित भाजपा प्रत्याशी मनीष जायसवाल ऐसे तो पिछले 67 दिनों से अनवरत क्षेत्र में दस्तक दिए हुए हैं और लगातार क्षेत्र में तुफानी जनसंपर्क अभियान चला रहें हैं। मनीष जायसवाल ने हजारीबाग लोकसभा क्षेत्र के बरही विधानसभा, रामगढ़ विधानसभा, मांडू विधानसभा, बड़कागांव विधानसभा और सदर विधानसभा क्षेत्र के अधिकतर पंचायतों का दौरा पूर्ण कर लिया है और क्षेत्र के छूटे हुए गांवों तक पहुंचने की उनकी कवायद जारी है।

पिछले 67 दिनों से प्रचंड गर्मी और चिलचिलाती धूप के बीच चुनावी जनसंपर्क के बाद गुरुवार को बरही विधानसभा क्षेत्र के तुफानी दौरे के दौरान जब अचानक मौसम ने करवट लिया और मूसलाधार बारिश शुरू हुई तो मनीष जायसवाल ने राहत की सांस ली, उनके साथ चल रहें कार्यकर्ताओं में भी बेहद उत्साह दिखा और खुशनुमा मौसम के बीच झमाझम बारिश के बीच भी मनीष जायसवाल जनसंपर्क करते दिखे। क्षेत्र में भाजपा सांसद प्रत्याशी मनीष जायसवाल के स्वागत में भाजपा कार्यकर्ताओं, समर्थकों और ग्रामीणों ने नरेंद्र मोदी, जेपी नड्डा, बाबूलाल मरांडी और मनीष जायसवाल जिंदाबाद के नारे के साथ अबकी बार 400 पार के नारे खूब बुलंद किए और हजारीबाग लोकसभा क्षेत्र से मनीष जायसवाल को भारी मतों से जीताकर सांसद बनाकर दिल्ली भेजने का संकल्प भी लिया।

भाजपा सांसद प्रत्याशी मनीष जायसवाल ने गुरुवार को बरही विधानसभा क्षेत्र के 11 पंचायत के कुल 20 गांवों का तुफानी जनसंपर्क कर जनता से सीधा संवाद किया। उन्होंने अपने तूफानी दौरे की शुरूआत रानीचुवां पंचायत के ग्राम चलंगा से जनसंवाद कर किया। जिसके बाद चतरो, बरियाट्ठा, श्रीनगर, बरसोत, कोरियाडीह, दुलमाहा, लखना, बूढ़ीडीह, सिंहपुर, कारीमाटी, पडिरमा, डूमरडीह, बरहीडीह, लस्करी, फुरहारा, बेन्दगी, रसोईया धमना, पौडैया और बरही चौक का सघन दौरा कर भाजपा और अपने पक्ष में आशीर्वाद मांगा। इस दौरान सभी गांवों में लोगों लोगों ने सांसद प्रत्याशी मनीष जायसवाल और बरही के पूर्व विधायक मनोज यादव का गाजे- बाजे और ढोल-ताशे के साथ फूल माला पहनाकर जबरदस्त स्वागत किया ।

मौके पर ग्रामीणों को संबोधित करते हुए हजारीबाग लोकसभा क्षेत्र के भाजपा उम्मीदवार मनीष जायसवाल ने कहा कि पिछले करीब 2 महीने में मैंने बतौर प्रत्याशी हजारीबाग लोकसभा क्षेत्र के 1200 से अधिक गांव से संपर्क साधा है। पूरा क्षेत्र भाजपामय है और तीसरी बार नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनने को लेकर जनता आतुर दिख रही है। सांसद प्रत्याशी मनीष जायसवाल ने जनसंवाद के दौरान लोगों को यह भी समझाया कि आगामी चुनाव में आप वोट किसे और क्यों दें। इस पर विचार रखते हुए उन्होंने कांग्रेस के करीब 72 साल की नाकामी और भाजपा के करीब 15 साल के जनकल्याणकारी कार्यों को विस्तार से जनता को बताया। मनीष जायसवाल ने लोगों से आग्रह किया कि सोच समझकर राष्ट्र और अपने भविष्य की चिंता करते हुए आगामी 20 मई को पहले मतदान फिर जलपान करें।

उन्होंने यह भी कहा की नरेंद्र मोदी को तीसरी बार देश का प्रधानमंत्री और मुझे अपना सांसद चुनने के लिए भाजपा के पक्ष में कमल फूल छाप पर ईवीएम के क्रम संख्या 02 में बटन ज़रूर दबाएं। भाजपा सांसद प्रत्याशी मनीष जायसवाल के समर्थन में दौर में उनके साथ चल रहे बरही विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक मनोज कुमार यादव ने कहा की मनीष जायसवाल उम्मीदवार नहीं हजारीबाग लोकसभा क्षेत्र के परिवार हैं और अपने परिवार का सांसद बनाएं ताकि अपनों का ख्याल बेहतरी से रख सकें। मनीष जायसवाल जन सेवा और समाज सेवा के क्षेत्र में अपनी अलग पहचान रखते हैं और पिछले 10 साल में हजारीबाग विधानसभा क्षेत्र को विकास के पायदान में ऊंचा उठाया है। निश्चित रूप से वे सांसद बनकर जहां हजारीबाग लोकसभा क्षेत्र वासियों की सेवा करेंगे वहीं विकास के क्षेत्र में भी हजारीबाग लोकसभा आगे बढ़ेगा ।

मौके पर विशेषरूप से हजारीबाग जिला परिषद उपाध्यक्ष किसुन यादव, बरही मुखिया संघ अध्यक्ष विजय यादव, मुखिया प्रतिनिधि हरेंद्र गोप, छोटन गोप, सुभाष यादव, सुधीर यादव, लालजी यादव, भीम यादव, महेश यादव, भगीरथ यादव, पंसस कामेश्वर पासवान, देवेंद्र यादव, विनोद यादव, शंकर रविदास, महाविर रविदास, सहदेव रविदास, विजय राणा, महदेव यादव, सिकंदर यादव, संजय यादव, राजू रजक, प्रकाश ठाकुर, सरयू राणा, रंजीत यादव, राजू यादव, तुलसी यादव, महेंद्र यादव, इन्दर देव यादव, अजय प्रसाद, मुखिया राजेंद्र प्रसाद, मुखिया मोतीलाल चौधरी, मुखिया नारायण यादव, बरही पूर्वी मण्डल अध्यक्ष बंधन यादव, वरिष्ठ भाजपा नेता डोमन पाण्डेय, ब्रह्मदेव यादव, केशव यादव, उप मुखिया दामोदर प्रसाद, चौधरी प्रसाद साहू, नरेंद्र कुमार, रामचंद्र प्रसाद, नरेश प्रसाद उर्फ़ छोटे, अनूप अग्रवाल, चिंटू अग्रवाल, इंद्र कुमार पंडित, नरेंद्र कुमार उर्फ़ पप्पू पंडित, शिव शंकर उर्फ़ पच्चू, भूपेंद्र यादव, रंजन चौधरी सहित अन्य गणमान्य लोग मौजूद रहें ।

News – Vijay Chaudhary.

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments