24.1 C
Ranchi
Tuesday, September 24, 2024
Advertisement
HomeLocal NewsGumlaसिरफिरे दामाद ने सास और साढ़ू के बेटे को गोली मारी, दोनों...

सिरफिरे दामाद ने सास और साढ़ू के बेटे को गोली मारी, दोनों रांची रिम्स रेफर

गुमला: गुमला जिला के कामडारा थाना क्षेत्र के रायकेरा टोंगरी टोली में एक सिरफिरे दामाद ने अपनी सास और साढ़ू के बेटे के पैरों में गोली मार दी। आरोपी खूंटी जिला के रनिया थाना क्षेत्र का निवासी अजीत गुड़िया है। अजीत गुड़िया अपनी ससुराल, रायकेरा टोंगरी टोली, आया हुआ था। वहां घरेलू विवाद के चलते उसकी सास लिखी मुंडन और उसके बीच बहस होने लगी। विवाद बढ़ने पर अजीत ने अपनी कमर से देसी कट्टा निकाला और सास के पैर में गोली मार दी।

यह देख उसे बचाने आए साढ़ू के बेटे कमल आइंद के पैर में भी उसने गोली मार दी। घटना को अंजाम देकर अजीत गुड़िया मौके से फरार हो गया। सूचना मिलने पर कामडारा थाना प्रभारी शशि प्रकाश अपने दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। वहां से उन्होंने चार खाली खोखे बरामद किए। पुलिस ने गहराई से पूछताछ और छानबीन शुरू कर दी है।

घायल सास और साढ़ू के बेटे का बयान दर्ज करने के बाद, उन्हें इलाज के लिए कामडारा उप स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। वहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को गुमला सदर अस्पताल रेफर कर दिया।

गुमला सदर अस्पताल में भी प्राथमिक उपचार के बाद, बेहतर इलाज के लिए दोनों को रांची रिम्स रेफर कर दिया गया है। कामडारा थाना प्रभारी ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

न्यूज़ – गनपत लाल चौरसिया

Edited by – SANJANA KUMARI.

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments