25.1 C
Ranchi
Thursday, September 19, 2024
Advertisement
HomeLocal NewsGumlaमोटरयान दुर्घटना मामलों के लिए 8 जून 2024 को विशेष लोक अदालत

मोटरयान दुर्घटना मामलों के लिए 8 जून 2024 को विशेष लोक अदालत

गुमला : मोटरयान दुर्घटनाओं को लेकर 8 जून 2024 को विशेष लोक अदालत का आयोजन किया गया है। इस आयोजन के लिए सिविल कोर्ट गुमला में जिला एवं सत्र न्यायाधीश सह अध्यक्ष जिला विधिक सेवा प्राधिकार गुमला, ध्रुव चंद्र मिश्र ने विभिन्न इंश्योरेंस कंपनियों और अधिवक्ताओं के साथ लगातार बैठकें आयोजित की हैं।

इसी क्रम में माननीय जिला एवं सत्र न्यायाधीश की अध्यक्षता में एक बैठक आयोजित की गई। बैठक में बजाज अलायंस के नोडल ऑफिसर रोहित कुमार, कंपनी के अधिवक्ता राकेश रंजन और संबंधित न्यायालय के पीठासीन पदाधिकारी एवं अधिवक्ता गण उपस्थित थें।

माननीय जिला एवं सत्र न्यायाधीश ने कहा कि आगामी 8 जून को होने वाली विशेष लोक अदालत में समझौते के आधार पर मोटरयान दुर्घटना और इंश्योरेंस से संबंधित मामलों की विशेष रूप से सुनवाई की जाएगी। इस अदालत का उद्देश्य है कि अधिक से अधिक मामलों का निष्पादन हो सके, जिससे लोगों को लाभ मिले और उनके मामले त्वरित गति से निपटाए जा सकें।

इस बैठक में एडीजे प्रथम प्रेम शंकर, एडीजे द्वितीय मनोज शर्मा, एडीजे तृतीय भूपेश कुमार खुराना, एडीजे चतुर्थ संजीव भाटिया, अवर न्यायाधीश सह डीएलएसए के सचिव श्री राम कुमार लाल गुप्ता और अधिवक्ता आर. बी. मिश्रा, नवनीत पांडे, हविंदर साहू, अजय कुमार पपलू, बी. के. शुक्ला आदि उपस्थित थें।

यह विशेष लोक अदालत मोटरयान दुर्घटना से प्रभावित लोगों को त्वरित न्याय दिलाने का एक महत्वपूर्ण प्रयास है।

न्यूज़ – गनपत लाल चौरसिया
Edited by – SANJANA KUMARI.

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments