25.1 C
Ranchi
Thursday, September 19, 2024
Advertisement
HomeLocal NewsGumlaसोनमेर गांव में सीसीएल अधिकारियों ने योजनाओं का किया निरीक्षण

सोनमेर गांव में सीसीएल अधिकारियों ने योजनाओं का किया निरीक्षण

गुमला – गुमला जिला अंतर्गत कामडारा प्रखंड के सोनमेर गांव में बुधवार को प्रचंड चिलचिलाती धूप में सीसीएल अधिकारियों ने दौरा कर जीवी दाःहासा परियोजना के तहत चल रहे विभिन्न कार्यों का जायजा लिया।

जानकारी के अनुसार, कामडारा प्रखंड के सोनमेर गांव में प्रदान संस्था के तत्वावधान में जीवी दाःहासा परियोजना के तहत बिरसा हरित ग्राम योजना, जल छाजन योजना सहित अन्य योजनाओं का क्रियान्वयन मनरेगा योजना के तहत हो रहा है। बुधवार को प्रदान संस्था के वाटरशेड एक्सपर्ट अमित कुमार के नेतृत्व में सीसीएल अधिकारी कुमार अंकित, कुमार शशि, बीआरएलएफ मानस मंडल मोलर, गुमला जिले के रीजनल कोऑर्डिनेटर सुमन पोद्दार, क्लस्टर कोऑर्डिनेटर नागेंद्र सिंह और अफिम बड़ाईक सोनमेर गांव पहुंचे।

महिला मंडल ने सभी अतिथियों का स्वागत किया। परिचय प्राप्ति के बाद, गांव के वार्ड सदस्य जसमनी तोपनो ने जल छाजन, बिरसा हरित ग्राम योजना के तहत चल रही आम बागवानी और जीवी दाःहासा परियोजना में मनरेगा के अंतर्गत योजना टीसीबी, ईएफबी, एलबीएस, तथा मॉडल डोभा, जमीन समतलीकरण सहित अन्य योजनाओं के बारे में विस्तृत जानकारी दी। उन्होंने अतिथियों को सभी योजनाओं का भ्रमण कराया और बारीकी से निरीक्षण किया। सभी अतिथि गण संतुष्ट नजर आए।

न्यूज़ सोर्स – गनपत लाल चौरसिया।

Edited by – Sanjana Kumari.

 

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments