24.1 C
Ranchi
Friday, September 20, 2024
Advertisement
HomeLocal NewsGiridihकोडरमा लोस और गाण्डेय विस मतगणना की तैयारियों का डीसी ने लिया...

कोडरमा लोस और गाण्डेय विस मतगणना की तैयारियों का डीसी ने लिया जायजा, दिए कई निर्देश

गिरिडीह : चार जून को होनेवाली मतगणना की तैयारियों को लेकर जिला निर्वाचन पदाधिकारी  नमन प्रियेश लकड़ा ने सोमवार को कृषि उत्पादन केंद्र, बाजार समिति विशुनपुर, पचंबा का निरीक्षण कर सारी व्यवस्थाओं का जायजा लिया। इस दौरान उन्होंने मीडिया सेंटर, प्रशासनिक भवन सामग्री सेल, मेडिकल सेंटर, पोस्टल बैलेट सभी मतगणना हॉल आदि का निरीक्षण कर संबंधित अधिकारियों को जरूरी निर्देश दिए। इस दौरान जिला निर्वाचन पदाधिकारी ने बैरिकेडिंग, पंडाल व अन्य सुविधाओं का मुआयना करते हुए व्यवस्था के संबंध में कई निर्देश दिए।

डीसी ने विधानसभावार बने काउंटिंग हॉल का  निरीक्षण किया

डीसी ने विधानसभावार बने काउंटिंग हॉल का भी जिला निर्वाचन पदाधिकारी ने निरीक्षण किया तथा जरूरी दिशा निर्देश दिए। इसके अलावा उन्होंने मतदानकर्मियों तथा काउंटिंग एजेंटों के बैठने की व्यवस्था की जानकारी ली। साथ ही कंप्यूटर सिस्टम, हाई स्पीड इंटरनेट की व्यवस्था के बारे में भी पूछताछ की। इसके अलावा लाइट कनेक्शन, पंखे, कूलर तथा अन्य जरूरी सुविधाओं के बारे में भी उन्होंने अधिकारियों से जानकारी प्राप्त की तथा संबंधित कर्मियों को आवश्यक निर्देश दिए। इस दौरान उप विकास आयुक्त, अपर समाहर्ता, अनुमंडल पदाधिकारी, खोरी महुआ, उप निर्वाचन पदाधिकारी, जिला जनसंपर्क पदाधिकारी समेत अन्य संबंधित अधिकारी उपस्थित थे।

भाजपा ने शुरू की जश्न की तैयारी, दस क्विंटल लड्डू बनकर तैयार

इधर, भारतीय जनता पार्टी जिला कमेटी ने नरेन्द्र मोदी के तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने की खुशी में चुनाव नतीजों के पहले ही जश्न की तैयारी शुरू कर दी है। सोमवार को जिला महामंत्री संदीप डंगेईच ने कहा कि तमाम एक्जिट पोल के मुताबिक तीसरी बार देश की जनता ने नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में जनादेश दिया है। उन्होंने कहा कि गिरिडीह और कोडरमा दोनों लोस सीटों पर एनडीए को भारी मतों से जीत मिलेगी। भाजपा समर्थक काफी उत्साहित हैं। सोमवार से ही लडडू बनाये जाने की प्रक्रिया शुरू हो गई है। दस क्विंटल लडडू बनकर तैयार हो गया है.
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments