23.1 C
Ranchi
Tuesday, September 17, 2024
Advertisement
HomeLocal NewsGumlaमोबाइल रिचार्ज नहीं करवाने पर 14 वर्षीय नाबालिग ने की आत्महत्या

मोबाइल रिचार्ज नहीं करवाने पर 14 वर्षीय नाबालिग ने की आत्महत्या

 

गुमला: गुमला जिला के पालकोट थाना क्षेत्र के तेतर टोली ग्राम निवासी संजय नायक की 14 वर्षीय बेटी तमन्ना कुमारी ने आत्महत्या कर ली। घटना मंगलवार शाम की है, जब तमन्ना ने अपने घर में दुपट्टे से फांसी का फंदा लगाकर अपनी जान दे दी।

घटना का कारण:
तमन्ना ने मोबाइल रिचार्ज नहीं करवाने और मां द्वारा डांट फटकार किए जाने के कारण यह कदम उठाया। उसके पिता संजय नायक ने बताया कि दो दिन पहले तमन्ना का मोबाइल रिचार्ज समाप्त हो गया था। अत्यधिक गेम्स खेलने के कारण उसके पिता ने मोबाइल का रिचार्ज नहीं करवाया। मंगलवार को तमन्ना बगीचे में आम खाने गई थी, जिससे पहले उसे लू लगी थी। उसकी मां ने उसे डांटा, जिससे वह और ज्यादा परेशान हो गई।

आत्महत्या की जानकारी:
मंगलवार शाम को तमन्ना ने अपने दुपट्टे से फांसी का फंदा लगा लिया। परिजनों ने उसे तुरंत फांसी के फंदे से उतारा और पालकोट उप स्वास्थ्य केंद्र ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई।

पुलिस की कार्रवाई:
पालकोट थाना पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए गुमला सदर अस्पताल भेजा। पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया।

बाइल रिचार्ज नहीं करवाने और मां की डांट से परेशान होकर तमन्ना ने यह कदम उठाया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया।

NEWS – GANPAT LAAL CHAURASIYA.

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments