24.1 C
Ranchi
Friday, September 20, 2024
Advertisement
HomeLocal NewsGumlaकार दुर्घटनाग्रस्त , पांच बोरा गांजा बरामद , गांजे का मूल्य लगभग...

कार दुर्घटनाग्रस्त , पांच बोरा गांजा बरामद , गांजे का मूल्य लगभग 30 लाख आंका जा रहा है ।

गुमला – जिला अंतर्गत स्थित घाघरा. देवाकी बाबा धाम पुल के समीप शुक्रवार को पेड़ से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हुआ और कार ( वाहन) जांच के दौरान कार से गांजा का जखीरा मिला. जानकारी के अनुसार हुंडई कंपनी के औरा नामक कार घाघरा चांदनी चौक के समीप बाइक सवार एक युवक को सटाते हुए पार किया।

जिसके बाद युवक कार को पीछे से दौड़ाने लगा पीछा करते हुवे देख , देवाकी बाबा धाम तक पहुंचा. जहां तीखा मोड़ होने के कारण उक्त कार अनियंत्रित हो कर सड़क के किनारे पेड़ से जा टकराया और दुर्घटनाग्रस्त हो गया, यह देख उक्त कार में सवार सभी गांजा तस्कर और कर चालक पकड़े जाने के भय से , उक्त कार और पांच बोरा गांजा छोड़कर भागने में सफल रहे, उक्त घटना के बाद ग्रामीणों की भीड़ उक्त कार के पास पहुंचकर उक्त कार के डिक्की में देखा, तो पांच बोरा में गांजा लदा था , यह देख।

ग्रामीणों द्वारा उक्त बोरा को खोल कर देखा गया , तो उक्त सभी पांचों बोरा में गांजा भरा था. जिसके बाद उक्त घटना की जानकारी घाघरा थाना पुलिस को दी गई, उक्त सूचना मिलते ही घाघरा थाना पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते गई. उक्त घटनास्थल पर पहुंचकर उक्त कार और पांच बोरा गांजा को अपने जब्त में लेकर घाघरा थाना पहुंची और और उक्त घटना की जानकारी गुमला जिला पुलिस कप्तान (शंभू कुमार सिंह) को और एसडीपीओ सुरेश प्रसाद यादव को दिये।

वहीं पांच बोरा गांजा मिलने के बाद पुलिस जांच में जुट गई है. गांजे का मूल्य लगभग 30 लाख से अधिक बताया जा रहा हैं , घाघरा पुलिस अपने उच्च पदाधिकारी गुमला जिला पुलिस कप्तान शंभू कुमार सिंह के आदेशानुसार आगे की कार्रवाई की जा रही है । उड़ीसा – मध्य प्रदेश ( छत्तीसगढ़ ) का प्रवेश द्वार बॉर्डर होने के कारण विभिन्न आकार प्रकार के प्रतिबंधित अवैध नशीले पदार्थ का और प्रतिबंधित अवैध गोवंशीय तस्करी का अड्डा बनता जा रहा है , जंगली रास्ते और रहस्यमई सड़कों का जाल होने के कारण आसानी से पुलिस को चकमा देकर अवैध तस्करी का धंधा जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन लाख कोशिश के बावजूद उक्त तस्करी का खुला खेल फर्रुखाबादी खेला जा रहा हैं, घाघरा. देवाकी बाबा धाम पुल के समीप शुक्रवार को पेड़ से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हुआ कार से जांच के दौरान कार से गांजा का जखीरा मिला।

जानकारी के अनुसार हुंडई कंपनी के औरा नामक कार घाघरा चांदनी चौक के समीप बाइक सवार एक युवक को सटाते हुए पार किया. जिसके बाद युवक कार को पीछे से दौड़ाने लगा पीछा करते हुवे देवाकी बाबा धाम तक पहुंचा। जहां तीखा मोड़ होने के कारण कार अनियंत्रित हो कर सड़क के किनारे पेड़ में जाकर टकराया. जिसके बाद कार में सवार सभी भाग निकले. घटना के बाद ग्रामीणों की भीड़ पहुंच गई. जिसके बाद कार के डिक्की में देखा, तो बोरा लदा दिखा. ग्रामीणों के द्वारा उक्त बोरा को खोल कर देखा, तो सभी पांचों बोरा में गांजा भरा था। जिसके बाद घाघरा थाना को इसकी सूचना दी गई।

पुलिस घटना स्थल पहुंच गांजा सहित कार को जब्त कर थाना ले आया है. वहीं पांच बोरा गांजा मिलने के बाद पुलिस जांच में जुट गई है. अंदाज़ लगाया जा रहा है की 30 लाख से ज्यादा का गांजा हों सकता है।

न्यूज़ – गनपत लाल चौरसिया 

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments