24.1 C
Ranchi
Friday, September 20, 2024
Advertisement
HomeLocal NewsGumlaगुमला में मवेशी तस्करों ने कांग्रेस नेता को गोली मारी, दो आरोपी...

गुमला में मवेशी तस्करों ने कांग्रेस नेता को गोली मारी, दो आरोपी गिरफ्तार

गुमला: गुमला जिले के जारी में मवेशी तस्करों द्वारा कांग्रेस के प्रखंड युवा मोर्चा अध्यक्ष को गोली मारने के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। गिरफ्तार आरोपी मेराल निवासी विल्फ्रेड तिर्की और छत्तीसगढ़ के लोदाम थाना अंतर्गत भलमंडा निवासी क्लादियुस लकड़ा हैं।

घटना गुरुवार रात करीब आठ बजे की है जब मवेशी तस्कर मवेशियों को पार करा रहे थे। मवेशियों को असरो गांव के खेत में घुसाने को कहा गया, जिससे फसल को नुकसान हो रहा था। ग्रामीणों ने इसका विरोध किया, जिससे तस्करों और ग्रामीणों के बीच बहस हो गई।

इस बीच, एक बाइक पर तीन लोग आए और उन्होंने देशी कट्टा निकालकर ग्रामीणों को डराने की कोशिश की। इसी दौरान तस्करों ने गोली चला दी, जिससे मिलकियुस बाड़ा के हाथ में गोली लग गई। इसके बाद ग्रामीणों ने उग्र होकर दो तस्करों को पकड़ लिया, जबकि एक तस्कर फरार हो गया। पकड़े गए तस्करों को पुलिस के हवाले कर दिया गया।

जारी थाना प्रभारी आदित्य कुमार ने बताया कि दोनों आरोपियों पर भारतीय दंड संहिता की धारा 341, 323, 307, 504, 506 सहित आर्म्स एक्ट लगाया गया है। फरार आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास जारी हैं और जल्द ही उसे भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

News – गनपत लाल चौरसिया

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments