30.1 C
Ranchi
Friday, September 20, 2024
Advertisement
HomeLocal NewsHazaribaghबुद्धिजीवी मंच ने किया पौधारोपण, बैठक में क्षेत्रीय विकास पर चर्चा

बुद्धिजीवी मंच ने किया पौधारोपण, बैठक में क्षेत्रीय विकास पर चर्चा

हजारीबाग : हजारीबाग बुद्धिजीवी मंच की बैठक पंचायत भवन बहेरी में आयोजित की गई। बैठक से पूर्व सदर प्रखंड के उप प्रमुख गोविंद सिंह विशेष आमंत्रित सदस्य के रूप में उपस्थित हुए। उन्होंने मंच के सदस्यों के साथ मिलकर पंचायत भवन परिसर में अशोक का पौधा लगाया और उपस्थित सदस्यों को अपने-अपने बगानों, सड़क किनारे और खाली जगहों पर पौधारोपण के लिए प्रेरित किया।

इसके बाद बैठक की शुरुआत पंचायत भवन सभागार में श्री बालेश्वर राम की अध्यक्षता में हुई। बैठक में नौकरी पेशा से जुड़े सदस्यों की सेवाओं में उत्पन्न कठिनाइयों और समस्याओं पर विधिसंगत सुझाव साझा किए गए। साथ ही, क्षेत्र के विकास के लिए कानूनी, आर्थिक और राजनीतिक उपायों के विकल्पों का उपयोग करने और मंच के विचारों एवं सदस्यों का विस्तार करने पर चर्चा की गई।

बुद्धिजीवी मंच ने सर्वसम्मति से यह निर्णय लिया कि सभी नागरिक किसी न किसी रूप में राजनीतिक रूप से प्रभावित रहते हैं। अतः मंच की पकड़ राजनीति में मजबूत करने की आवश्यकता है। सदस्यों के बीच आपसी सहयोग और सौहार्द बढ़ाने का भी निर्णय लिया गया।

बैठक में बहेरी पंचायत के मुखिया पवन कुमार यादव, शिक्षक दशरथ प्रसाद, विनोद कुमार पासवान, छत्री गोप, प्रेम प्रसाद राणा, मिथलेश कुमार रविदास, जगदीश प्रसाद, सुरेश प्रसाद, ज्योति कुमार रविदास, सुनील यादव समेत बड़ी संख्या में लोग उपस्थित थे।

न्यूज़ – विजय चौधरी 

Edited by – संजना कुमारी 

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments