28.1 C
Ranchi
Friday, September 20, 2024
Advertisement
HomeLocal NewsHazaribaghभाजपा नेता प्रदीप प्रसाद ने केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री संजय सेठ से...

भाजपा नेता प्रदीप प्रसाद ने केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री संजय सेठ से की शिष्टाचार मुलाकात।

सदर विधानसभा क्षेत्र में पौधा रोपण महिम को संजय सेठ ने सरहाना किया, कहा यह मुहिम काफी सफल होगी।

भाजपा नेता सह समाजसेवी प्रदीप प्रसाद ने रांची मे केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री संजय सेठ से शिष्टाचार मुलाकात की, इस दौरान प्रदीप प्रसाद ने पौधा भेट किया। इसके उपरांत संजय सेठ को प्रदीप प्रसाद ने सदर विधानसभा क्षेत्र में चल रही पौधारोपण मुहिम को विस्तार पूर्वक बताया उन्होंने बताया कि 1 लाख पौधा सदर विधानसभा क्षेत्र में लगाने का लक्ष्य है इसी लक्ष्य को लेकर लगातार कार्य चल रहा है, जिसमें छात्र-छात्राओं के साथ महिलाएं एवं बुजुर्गों का भी विशेष सहयोग प्राप्त हो रहा है। साथ ही प्रदीप प्रसाद ने हजारीबाग आने का न्योता दिया। वही हजारीबाग की सुंदर वादियों में भ्रमण करने का विशेष आग्रह किया।

सभी बातों को ध्यान पूर्वक सुनने के उपरांत संजय सेठ ने प्रदीप प्रसाद के इस मुहिम की सराहना करते हुए कहा कि यह मुहिम अवश्य सफल होगी, भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने भी मन की बात कार्यक्रम में एक पौधा मां के नाम लगाने का आग्रह किया है, हमारी शुभकामनाएं आपके साथ है आपकी यह मुहीम हर घर तक पहुंचे।

मौके पर प्रदीप प्रसाद ने कहा कि रविवार को रांची में केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री संजय सेठ जी से मुलाकात हुई मुलाकात के दौरान पौधारोपण मुहिम पर विस्तार पूर्वक बात विचार हुआ हजारीबाग आने का न्योता दिया हूं, उन्होंने स्वीकार करते हुए कहा कि अवश्य हजारीबाग आऊंगा और हजारीबाग की जनता से मुलाकात करूंगा।

News – विजय चौधरी

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments