27.1 C
Ranchi
Thursday, September 19, 2024
Advertisement
HomeLocal NewsGumlaसाप्ताहिक जन शिकायत निवारण में दूर दराज से आए आवेदकों ने की...

साप्ताहिक जन शिकायत निवारण में दूर दराज से आए आवेदकों ने की उपायुक्त से मुलाकात

गुमला : उपायुक्त कर्ण सत्यार्थी की अध्यक्षता में आयोजित आज साप्ताहिक जन शिकायत निवारण दिवस में दूर दराज से आए नागरिकों ने उपायुक्त से मुलाकात की एवं उपायुक्त द्वारा सभी जनसमस्याओं की सुनवाई की गई।

इस दौरान गुमला निवासी प्रकाश गोप द्वारा आवेदन समर्पित करते हुए उनकी पुत्री का कस्तूरबा गांधी बालिका विद्यालय में दाखिल करवाने का आग्रह किया। कामडारा निवासी सुकरमणि देवी ने अपना आवेदन समर्पित करते हुए बताया कि उनके पति की मृत्यु उग्रवादी हिंसा से वर्ष 2008 में हुई हैं। सुकर्मणी ने अपने जीवन यापन में होने वाले समस्याओं से उपायुक्त को अवगत करवाया एवं उन्होंने अनुकंपा आधारित नौकरी की मांग की। करौंदी की निवासी मरनेनी उराइन ने अपना आवेदन समर्पित करते हुए उन्होंने उपायुक्त से अबुआ आवास योजना के तहत घर की मांग की। इसके अलावा अन्य कई नागरिकों ने उपायुक्त से आकर मुलाकात की अपने विभिन्न समस्याओं से उपायुक्त को अवगत करवाया। आज के जन शिकायत निवारण दिवस में लगभग 20 आवेदकों ने आकर उपायुक्त से मुलाकात की।

इस दौरान उपायुक्त द्वारा प्रत्येक आवेदकों से मुलाकात की गई एवं उनके समस्याओं के उचित समाधान हेतु अधिनस्तो को आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए।

News – गनपत लाल चौरसिया

 

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments