23.1 C
Ranchi
Tuesday, September 17, 2024
Advertisement
HomeLocal NewsHazaribaghसड़क सुरक्षा पर यूसेट में राष्ट्रीय सेवा योजना द्वारा संगोष्ठी का आयोजन

सड़क सुरक्षा पर यूसेट में राष्ट्रीय सेवा योजना द्वारा संगोष्ठी का आयोजन

5 जुलाई 2024, शुक्रवार को राष्ट्रीय सेवा योजना (NSS) के बैनर तले यूसेट में सड़क सुरक्षा पर एक संगोष्ठी का आयोजन किया गया। कार्यक्रम सुबह 10:30 बजे शुरू हुआ। मुख्य अतिथि के रूप में हजारीबाग के वरिष्ठ समाजसेवी श्री टुन्नू गोप ने सड़क सुरक्षा पर अपने विचार व्यक्त किए और विद्यार्थियों को स्वयं और परिवार को सुरक्षित रखने की सलाह दी।

मुख्य वक्ता श्री राणा राहुल प्रताप ने 1 जुलाई 2024 से लागू हुए नए सड़क सुरक्षा कानूनों की जानकारी दी और समाजसेवकों को निशुल्क कानूनी सलाह देने की घोषणा की। मंच पर श्री जुगनू जी और यूसेट के एनएसएस कार्यक्रम पदाधिकारी डॉ. खेमलाल महतो भी उपस्थित थे।

कार्यक्रम की शुरुआत अतिथियों के तिलक और स्वागत भाषण से हुई, जिसे यूसेट के असिस्टेंट प्रोफेसर अरुण मिश्रा ने दिया। अतिथियों को पुस्तक देकर सम्मानित भी किया गया। अंत में धन्यवाद ज्ञापन डॉ. खेमलाल महतो ने किया। मंच संचालन एआई और मशीन लर्निंग की स्वयंसेविका जानवी तथा बी.टेक के चंदन कुमार ने संयुक्त रूप से किया।

इस अवसर पर प्रोफेसर इंचार्ज श्रीमती गीता सिन्हा भी उपस्थित थीं। कार्यक्रम को सफल बनाने में सर्वेश्वर, कृषि तन्वी, राखी, संतोष, रवि रंजन मांझी, अमित देवदास, विशाल भारती, अनु, आरती, राम प्रवेश, अनुरोध, निधि, तुलसी और दीपक ने महत्वपूर्ण योगदान दिया। कार्यक्रम में सौ से अधिक विद्यार्थी उपस्थित रहे।

News – विजय चौधरी 

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments