24.4 C
Ranchi
Sunday, September 8, 2024
Advertisement
HomeLocal NewsGiridihकेंद्रीय मंत्री अन्नपू्र्णा का चैंबर ऑफ कॉमर्स ने किया अभिनंदन, माईका उद्योग...

केंद्रीय मंत्री अन्नपू्र्णा का चैंबर ऑफ कॉमर्स ने किया अभिनंदन, माईका उद्योग को बचाने  किया गया आग्रह

एक पौधा लगाकर ग्लोबल वार्मिंग के खतरों के प्रति सावधान रहें…पर्यावरण का संरक्षण करें : अन्नपूर्णा 

गिरिडीह (कमलनयन) : गिरिडीह में प्रवास कर रही भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष, केंद्रीय बाल विकास मंत्री अन्नपूर्णा देवी कई कार्यक्रम में शामिल हो रही हैं। इसी क्रम में सोमवार को गिरिडीह चैम्बर ऑफ कॉमर्स ने शहर के वृंदावन होटल में अभिनंदन सह सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। चैंबर ऑफ कॉमर्स के समोराह में शामिल हुई. केंद्रीय मंत्री अन्नपूर्णा देवी को फेडरेशन ऑफ चैंबर के स्टेट वाइस प्रेसिडेंट प्रदीप अग्रवाल, गिरिडीह चैंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष निर्मल झुनझुनवाला, सचिव प्रमोद कुमार, सलूजा गोल्ड समूह के अमरजीत सिंह सलूजा, मोंगिया स्टील के चेयरमैन गुणवंत सिंह, दीपक मोदी और कांग्रेस के वरीय नेता जिला प्रमुख सतीश केडिया, भाजपा के वरीय नेता जिला ट्रेजर मुकेश जालान ने ज्वाइंट रूप से शाल ओढ़ा कर और एक पौधा देकर सम्मानित किया।

‘अपनी मां के नाम से एक पौधा जरूर लगायें’

मौके पर केंद्रीय मंत्री अन्नपूर्णा देवी ने कहा कि पीएम मोदी ने पूरे देश से अपील की है कि हर एक व्यक्ति अपनी मां के नाम से एक पौधा लगाए, जिसे पर्यावरण संरक्षण को बढ़ावा मिल सके। आनेवाली पीढ़ी को स्वच्छ हवा मिले। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि पूरा विश्व आज ग्लोबल वार्मिंग के खतरे से लड़ रहा है। ऐसे में जरूरत है कि हम अपनी मां के नाम एक पौधा जरूर लगाये। कहा कि जब जैसा माहौल रहता है, उसी के अनुसार खुद में परिवर्तन करना ही व्यावहारिकता है। समारोह को फेडरेशन ऑफ चैंबर के वाइस प्रेसिडेंट प्रदीप अग्रवाल, गिरिडीह चैंबर ऑफ कॉमर्स के निर्मल झुनझुनवाला ने भी संबोधित किया।

मृत होते माइका उद्योग पर चैम्बर ने चिंता जतायी

इस दौरान चैम्बर के पदधारकों ने गिरिडीह-कोडरमा इलाके में मृत होते माइका उद्योग पर गहर चिंता व्यक्त कर उद्योग की मौजूदा स्थिति से अवगत कराया। कहा कि वो एक बार इस उद्योग को वैध रूप पुनर्जीवित करने को लेकर हेमंत सोरेन सरकार से वार्ता करे, ताकि माइका उद्योग फिर से विकसित हो सके। समारोह में भाजपा जिला अध्यक्ष महादेव दुबे, भाजपा नेता नवीन सिन्हा, डॉ. समीर राज चौधरी, विवेक जालान, सतीश केडिया, राजेश सुराना, धुर्व सथांलिया, अनूप तुलस्यान, संजय डगैच समेत अबरख निर्यातक राजेश छपेरिया सहित कई चैंबर्स ऑफ कॉमर्स के सदस्य मौजूद थे।

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments