25.1 C
Ranchi
Thursday, September 19, 2024
Advertisement
HomeLocal NewsGumlaझारखण्ड सरकार की नीतियों के खिलाफ भाजपा का पुतला दहन

झारखण्ड सरकार की नीतियों के खिलाफ भाजपा का पुतला दहन

गुमला – भाजपा ने झारखण्ड सरकार की “हिटलरशाही एवं दमनकारी नीतियों” के विरोध में मुख्यमंत्री का आक्रोशपूर्ण पुतला दहन किया। यह कार्यक्रम 1 अगस्त 2024 को अपराह्न 5:00 बजे राज्य के सभी जिलों में आयोजित किया गया।

विधानसभा में हंगामा

31 जुलाई 2024 को भाजपा विधायकों ने जनता और बेरोजगार युवाओं की समस्याओं पर विधानसभा में चर्चा की। इस दौरान, मुख्यमंत्री के इशारे पर विधायकों को सभागार में बंद कर दिया गया, बिजली और पानी की सप्लाई रोक दी गई, और मार्शल द्वारा अभद्र व्यवहार किया गया। इसके बाद, 19 भाजपा विधायकों को निलंबित कर दिया गया, और असम के मुख्यमंत्री हेमंत विश्वा सरमा को झारखण्ड प्रवास के दौरान गोपिनाथपुर क्षेत्र का दौरा करने की अनुमति नहीं दी गई।

पुतला दहन कार्यक्रम

इस घटनाक्रम के विरोध में, भाजपा ने राज्यभर में मुख्यमंत्री का पुतला दहन किया। कार्यक्रम में गुमला जिला अध्यक्ष शिव प्रसाद साहू, पूर्व विधायक कमलेश उरांव, निवर्तमान जिला अध्यक्ष अनुपचन्द्र अधिकारी, पूर्व जिला अध्यक्ष सविंद्र सिंह, और कई अन्य वरिष्ठ नेता व कार्यकर्ता उपस्थित थे।

भाजपा नेताओं का बयान

जिला अध्यक्ष शिव प्रसाद साहू ने कहा कि झारखण्ड सरकार की नीतियों के कारण राज्य में लोकतंत्र खतरे में है। उन्होंने सरकार पर विपक्ष की आवाज को दबाने का आरोप लगाया और कहा कि भाजपा इस अन्याय के खिलाफ आवाज उठाती रहेगी।

News – गनपत लाल चौरसिया  

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments