25.1 C
Ranchi
Thursday, September 19, 2024
Advertisement
HomeLocal NewsHazaribaghकटकमसांडी प्रखंड में मईयां सम्मान योजना के शिविर का निरीक्षण: वरिष्ठ कांग्रेस...

कटकमसांडी प्रखंड में मईयां सम्मान योजना के शिविर का निरीक्षण: वरिष्ठ कांग्रेस नेता मुन्ना सिंह ने महिलाओं की समस्याओं को सुना और राहत का आश्वासन दिया

08 अगस्त 2024, कटकमसांडी, हजारीबाग : कटकमसांडी प्रखंड में आज कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मुन्ना सिंह ने शहापुर पंचायत, ढौठवा पंचायत, आराभुसाई पंचायत और रेबर पंचायत , बाझा पंचायत, डांटो खुर्द पंचायत, कटकमसाड़ी पंचायत,में आयोजित मंईया योजना के शिविरों का दौरा किया। इस दौरान उन्होंने महिलाओं से मुलाकात की और शिविर में हो रही गतिविधियों की समीक्षा की। मुन्ना सिंह जी ने विधि व्यवस्था का जायजा लेते हुए लोगों की समस्याओं को भी गंभीरता से सुना और उनके समाधान का आश्वासन दिया।

महिलाओं ने मंईया योजना की सराहना करते हुए इसे उनके लिए एक महत्वपूर्ण योजना बताया और अपनी खुशी ज़ाहिर की। उन्होंने मुन्ना सिंह जी के समर्थन और प्रेरणा के लिए आभार व्यक्त किया।

दौरे के बाद, मुन्ना सिंह ने कटकमसांडी पंचायत के निवासी स्वर्गीय इशाक मियां के सुपुत्र मो. रियाज़ जी के परिवार से भी मुलाकात की, जिनका कुछ दिन पूर्व बज्रपात के कारण निधन हो गया था। उन्होंने परिजनों को हरसंभव मदद का आश्वासन दिया और सरकार द्वारा यथासंभव सहयोग दिलाने का वादा किया।

इस अवसर पर शाहापुर पंचायत की मुखिया सुनीता देवी, मुखिया प्रतिनिधि शंभू यादव, ढौठवा पंचायत के मुखिया जय प्रकाश केशरी, आराभुसाई के पूर्व मुखिया रहमत मियां , रेबर पंचायत की मुखिया कलावती देवी और मुखिया प्रतिनिधि हलधर यादव डांटो खुर्द पंचायत की मुखिया कुमारी बाखला, बाझा पंचायत की मुखिया धनेश्वरी देवी , संजय सिंह, शेरू खान अनुज सिंह, रहमत अली इनके साथ ही शाहपुर पंचायत के पप्पू यादव, राजू यादव, शंकर यादव, अरविंद यादव, रिंकू खान, दुखन भुईयां, आकाश सिंह, इंद्रदेव यादव, मोहम्मद अनवर और सनाउल्लाह खान, रंजीत यादव ,सरजु यादव , विक्की कुमार धान, सुजीत सिंह, दिनेश यादव, भी मौजूद रहे।

NEWS – विजय चौधरी

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments