24.1 C
Ranchi
Friday, September 20, 2024
Advertisement
HomeLocal NewsGumlaबांग्लादेश में हिंदुओं पर हो रहे अत्याचार के विरोध में गुमला भाजपा...

बांग्लादेश में हिंदुओं पर हो रहे अत्याचार के विरोध में गुमला भाजपा का शांति मार्च

गुमला – भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) गुमला जिला के नेतृत्व में आज बांग्लादेश में हिंदू अल्पसंख्यकों पर हो रहे अत्याचार और निर्मम हत्याओं के विरोध में शांति मार्च निकाला गया। इस मार्च में भाजपा के कई वरिष्ठ नेताओं ने हिस्सा लिया, जिसमें गुमला जिला भाजपा आईटी सेल की सह-संयोजक सुषमा गुप्ता ने कहा कि यह समय राजनीति से परे उठकर मानवता की रक्षा का है।

सुषमा गुप्ता ने अपने विचार रखते हुए कहा, “हिंदुओं पर दुनिया भर में अत्याचार होते रहे हैं और अब बांग्लादेश में हिंदू समुदाय पर हो रहे इस जघन्य अत्याचार को हम बर्दाश्त नहीं कर सकते। भारत में अवैध रूप से रह रहे बांग्लादेशी और रोहिंग्या मुसलमानों को तुरंत देश से बाहर निकाला जाए। हिंदू समाज को अब एकजुट होकर अपनी सुरक्षा के लिए खड़ा होना होगा।”

उन्होंने आगे कहा, “बांग्लादेश में हिंदू भाइयों की निर्मम हत्या, महिलाओं का बलात्कार, बच्चों की हत्या और मंदिरों के विध्वंस को लेकर हम मूक दर्शक नहीं बने रह सकते। हमें अब एकजुट होकर संगठित होना होगा।”

इस शांति मार्च में भाजपा के कई नेता शामिल हुए, जिनमें पूर्व विधायक कमलेश उरांव, पूर्व जिला अध्यक्ष सविंद्र सिंह, अनूप चंद्र अधिकारी, शंभू मिसिर कुजूर, रंजीत सोनी, लक्ष्मण सिंह, अरविंद मिश्रा, संजय वर्मा, नगर अध्यक्ष बबलू वर्मा, सोना मनी उरांव, सत्यनारायण पटेल, अजीत कुमार, दीपक साहू, रूपक साहू, दिनेश साहू, राजेश सिंह, गुड्डी नंदा, रामेश्वरी उरांव आदि प्रमुख रूप से उपस्थित थे।

आज के इस मौन जुलूस का आयोजन सनातन मंच गुमला द्वारा किया गया, जिसमें भाजपा ने पूर्ण समर्थन दिया और अपनी एकजुटता दिखाई।

News – गनपत लाल चौरसिया

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments