24.1 C
Ranchi
Friday, September 20, 2024
Advertisement
HomeLocal NewsPalamuओ.बी.सी.एकता अधिकार मंच ने बिश्रामपुर में सभा की, मंच के केंद्रीय अध्यक्ष...

ओ.बी.सी.एकता अधिकार मंच ने बिश्रामपुर में सभा की, मंच के केंद्रीय अध्यक्ष ब्रह्मदेव प्रसाद ने कहा- ओबीसी समाज के साथ सभी सरकारों ने छलने का काम किया…अब इसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा

पलामू (बिश्रामपुर) : ओ.बी.सी.एकता अधिकार मंच (झारखंड प्रदेश) लगातार अति पिछड़ा वर्ग के लिए आंदोलनरत है. इनके हक-हकूक के लिए मंच का अनवरत संघर्ष जारी है. मंच के संघर्ष के साथ लोगों का भरपूर साथ मिल रहा है. इसी क्रम में शुक्रवार को बिश्रामपुर विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत नवाबाज़ार प्रखंड के ग्राम रबदा में पिछड़ा वर्ग ओ.बी.सी.एकता अधिकार मंच (झारखंड प्रदेश) द्वारा आयोजित विशाल जनसभा आयोजित की गई। मंच के केंद्रीय अध्यक्ष ब्रह्मदेव प्रसाद जी ने समाज के लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि लंबे समय से ओबीसी समाज के साथ सभी सरकारों ने छलने का काम किया है. झारखंड में ओबीसी समाज से सिर्फ वोट बटोर लिए जाते हैं, लेकिन जब इन्हें अधिकार देने की बात आती है तो सिर्फ आश्वासन की घुट्टी पिलाई जाती है. लेकिन अब इसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. अपने अधिकार के लिए हम किसी भी हद तक जा सकते हैं.

जनसंवाद कर अपने हक एवं अधिकारों के लिए एकजुटता दिखाएं

इस मौके पर केन्द्रीय सदस्य गोरखनाथ चौधरी जी, पिंटू यादव जी ने भी सभा को संबोधित कर अपने ओबीसी समाज के लोगों से जनसंवाद कर अपने हक एवं अधिकारों के लिए एकजुट होकर सरकार के खिलाफ लड़ने का संदेश दिया। वक्ताओं ने कहा कि आप सब ओबीसी समाज के लिए आवाज उठाते रहें, मंच सदैव आपके  साथ खड़ा है. सभा में भीड़ ने ‘पिछड़ों की आबादी है आबाद रहेगा !..शिक्षा, संपत्ति, सत्ता पर अधिकार रहेगा…! ‘ जो ओबीसी की बात करेगा, वही सत्ता पर राज करेगा।’ जैसे नारे लगाए. सभा में सरयू प्रजापति, राजकुमार पाल, प्रदीप कुमार राम, देवेन्द्र यादव, गोल्डन प्रजापति व अन्य गणमान्य के अलावा सैकड़ों लोग शामिल हुए.
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments