23.1 C
Ranchi
Tuesday, September 17, 2024
Advertisement
HomeLocal NewsPalamuओबीसी एकता अधिकार मंच के अध्यक्ष ब्रह्मदेव प्रसाद ने कहा-अब वह दिन...

ओबीसी एकता अधिकार मंच के अध्यक्ष ब्रह्मदेव प्रसाद ने कहा-अब वह दिन दूर नहीं जब हमें विधानसभा के पटल पर अपने हक की बातों को रखने का मौका मिलेगा

बैठक में प्रखंड-पंचायत एवं बूथ कमेटियों का विस्तार करने का निर्णय लिया गया

पलामू (बिश्रामपुर): ओबीसी एकता अधिकार मंच के अध्यक्ष ब्रह्मदेव प्रसाद ने रविवार को अपने विश्रामपुर कार्यालय में सभी कार्यकर्ताओं अपने अधिकार की लड़ाई के लिए एकजुट होने का आह्वान किया. मंच की बैठक में श्री प्रसाद ने कहा कि पूरे पलामू प्रमंडल की सभी विधानसभा सीटों पर ओबीसी समाज से जनसंपर्क और संवाद स्थापित कर कार्यकर्ता आरक्षण के प्रति सचेत करें. उन्होंने कार्यकर्ताओं की सराहना करते हुए कहा कि जिस तरह से एक घंटे के कॉल पर आप सभी एकत्र होकर जनसंवाद स्थापित करते हैं, ये जारी रहे…अब कारवां रुकना नहीं चाहिए. अब वह दिन दूर नहीं जब हमें विधानसभा के पटल पर अपने अधिकार की बातों को रखने का मौका मिलेगा. श्री प्रसाद की बातों का सभी कार्यकर्ताओं ने एक स्वर से समर्थन किया और आगे भी पूरी ताकत से ओबीसी समाज के उत्थान के लिए कार्य करने का संकल्प लिया. बैठक में प्रखंड कमिटी, पंचायत कमिटी एवं बूथ कमिटी का विस्तार करने का निर्णय भी लिया गया.

बैठक में ये लोग थे शामिल

बैठक में बिश्रामपुर प्रखंड, नावा प्रखंड, पांडू प्रखंड और उंटारी प्रखंड के सभी कार्यकर्त्ता मौजूद थे। इनमें मुख्य रूप से महेंद्र प्रसाद, गोरखनाथ चौधरी, राजनारायण पटेल, सतेंद्र प्रसाद, प्रमोद प्रसाद, प्रदीप प्रसाद, ओमप्रकाश पाल, रामपरीखा मेहता, मो. सतार खलीफा, अखिलेश ठाकुर, हिमालय कुमार, अमर प्रसाद, रामनाथ साव, अलाउद्दीन अंसारी, हरदी लाल कुशवाहा, श्याम किशोर चौधरी, ईश्वर कुमार यादव, पप्पू महतो, अर्जुन कुमार सोनी अंकू कुमार पासवान, मनीष कुमार चंद्रवंशी, सनी कुमार, विवेक कुमार व सैकड़ों लोग मौजूद थे।

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments