22.1 C
Ranchi
Thursday, September 19, 2024
Advertisement
HomeLocal NewsGumlaगुमला की बेटी आक्षिता श्रेष्ठ का इंडियाज बिगेस्ट सिंगिंग शो के टीवी...

गुमला की बेटी आक्षिता श्रेष्ठ का इंडियाज बिगेस्ट सिंगिंग शो के टीवी राउंड में चयन

गुमला के मुरली बगीचा की 7वीं कक्षा की छात्रा आक्षिता की सुरीली आवाज अब देशभर में गूंजेगी

गुमला:
गुमला जिले की बेटी आक्षिता श्रेष्ठ, जो गुमला के नोट्रेडम स्कूल की 7वीं कक्षा की छात्रा हैं, का चयन इंडियाज बिगेस्ट सिंगिंग शो के टीवी राउंड के लिए हुआ है। आक्षिता गुमला के डी.एस.पी. रोड, मुरली बगीचा की निवासी हैं और उनके पिता विष्णु कुमार, जो एसपी कार्यालय में कार्यरत हैं, ने आक्षिता को संगीत की प्रारंभिक शिक्षा दी। आक्षिता ने अपने पिता के मार्गदर्शन में घर पर ही संगीत का अभ्यास शुरू किया और धीरे-धीरे इस क्षेत्र में कई मुकाम हासिल किए।

आक्षिता ने स्कूल, जिला और राज्य स्तर की विभिन्न प्रतियोगिताओं में भाग लेकर सफलता प्राप्त की। अब उनका चयन राष्ट्रीय स्तर के प्रतिष्ठित सिंगिंग शो में हुआ है, जिससे उनके प्रशंसक और गुमला के लोग बेहद उत्साहित हैं। बहुत जल्द आक्षिता की आवाज पूरे देश में टीवी के माध्यम से गूंजेगी, और वह गुमला जिले का नाम रौशन करेंगी।

आक्षिता के पिता विष्णु कुमार ने बताया कि इस टीवी शो में चयन से पहले आक्षिता ने काफी मेहनत और अभ्यास किया है। उन्होंने कहा कि आक्षिता का चयन इंडियाज बिगेस्ट सिंगिंग शो में ऑनलाइन प्रक्रिया के माध्यम से हुआ, जिसमें जजों की भूमिका में इंडियन आइडल के विजेता सलमान अली थे।

गुमला की इस होनहार बेटी की उपलब्धि ने न केवल उसके परिवार को, बल्कि पूरे जिले को गर्व का एहसास कराया है। आक्षिता की इस सफलता ने साबित कर दिया है कि समर्पण और मेहनत से कोई भी ऊंचाइयों को छू सकता है। अब पूरे देश को उनकी सुरीली आवाज का इंतजार है।

न्यूज़ – गनपत लाल चौरसिया

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments