21.5 C
Ranchi
Thursday, September 19, 2024
Advertisement
HomeLocal NewsHazaribaghहज़ारीबाग: क्षेत्र के विभिन्न स्थानों पर किया जनसंपर्क, मिला व्यापक जनसमर्थन

हज़ारीबाग: क्षेत्र के विभिन्न स्थानों पर किया जनसंपर्क, मिला व्यापक जनसमर्थन

हज़ारीबाग: क्षेत्र के विभिन्न स्थानों पर जनसंपर्क अभियान चलाकर, डॉ. अमित सिन्हा ने लोगों से मुलाकात की और उनके समर्थन से खुद को बेहद गौरवान्वित महसूस किया। इस जनसंपर्क अभियान के तहत, डॉ. सिन्हा ने लोगों की समस्याओं को सुना और उनके सुझावों को ध्यानपूर्वक समझा। हर स्थान पर मिले स्वागत और समर्थन ने यह साबित कर दिया कि जनता उनके प्रयासों को सराह रही है और उनके नेतृत्व में विश्वास जता रही है।

डॉ. अमित सिन्हा ने अपने वक्तव्य में कहा, “जनता का यह समर्थन मेरे लिए प्रेरणा का स्रोत है। मुझे खुशी है कि लोग हमारी योजनाओं और प्रयासों को सराहते हैं। उनकी आकांक्षाओं पर खरा उतरने का मेरा पूरा प्रयास रहेगा।”

जनसंपर्क के दौरान कई मुद्दों पर चर्चा की गई, जिसमें क्षेत्र के विकास, युवाओं के रोजगार और महिलाओं की सुरक्षा जैसे महत्वपूर्ण विषय शामिल थे। डॉ. सिन्हा ने इन मुद्दों पर अपनी प्रतिबद्धता जताते हुए कहा कि वे जनता के साथ मिलकर क्षेत्र को और प्रगति के पथ पर ले जाएंगे।

जनसंपर्क अभियान के दौरान विशेष रूप से कोर्ट परिसर में लोगों का उत्साह देखने को मिला। लोगों ने अपने सुझाव भी दिए और उम्मीद जताई । जनता ने उनके प्रयासों की सराहना की और आगामी समय में उन्हें अपना समर्थन जारी रखने का वादा किया।

समर्थन मिलने से उत्साहित डॉ. सिन्हा ने कहा कि वे हमेशा जनता की सेवा में तत्पर रहेंगे और हर वर्ग के लोगों के कल्याण के लिए काम करते रहेंगे।

News – Vijay Chaudhary.

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments