22.1 C
Ranchi
Thursday, September 19, 2024
Advertisement
HomeLocal NewsGumlaशिवनाथपुर पंचायत में उप विकास आयुक्त और एसडीओ ने ग्रामीणों से की...

शिवनाथपुर पंचायत में उप विकास आयुक्त और एसडीओ ने ग्रामीणों से की मुलाकात, योजनाओं से लाभान्वित करने का दिया आश्वासन

डोर-टू-डोर कैंपेन और 18 सितंबर के शिविर के माध्यम से छुटे हुए आवेदकों को योजना से जोड़ने की पहल

गुमला:
सिसई प्रखंड स्थित शिवनाथपुर पंचायत भवन में आज उप विकास आयुक्त दिलेश्वर महत्तों और एसडीओ सदर राजीव नीरज द्वारा एक बैठक का आयोजन किया गया, जिसमें ग्रामीणों से मुलाकात और जनसंवाद किया गया। इस बैठक का उद्देश्य अबुआ आवास योजना में हुई लापरवाही के आलोक में ग्रामीणों को आश्वस्त करना और सरकार की योजनाओं का लाभ सुनिश्चित करना था।

बैठक के दौरान अधिकारियों ने ग्रामीणों को आश्वासन दिया कि उन्हें सरकार की सभी योजनाओं से लाभान्वित किया जाएगा। जिन आवेदकों के आवेदन पूर्व में छुट गए थे, उन्हें यह सूचित किया गया कि वे डोर-टू-डोर कैंपेन के माध्यम से अपने आवेदन जमा कर सकते हैं। इसके साथ ही, 18 सितंबर को आयोजित होने वाले “आपकी योजना, आपकी सरकार, आपके द्वार” शिविर में भी वे अपना आवेदन जमा कर योजनाओं का लाभ उठा सकते हैं।

अधिकारियों ने कहा कि जिला प्रशासन सभी नागरिकों को सरकार की कल्याणकारी योजनाओं से लाभान्वित करने के लिए पूरी तरह से कटिबद्ध है। इस पहल का उद्देश्य यह सुनिश्चित करना है कि कोई भी पात्र नागरिक योजनाओं के लाभ से वंचित न रहे और सभी आवेदनों का त्वरित निपटारा हो सके।

ग्रामीणों ने इस जनसंवाद में बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया और अपनी समस्याओं को साझा किया, जिसके समाधान के लिए प्रशासन ने त्वरित कदम उठाने का आश्वासन दिया। जिला प्रशासन ने यह भी स्पष्ट किया कि भविष्य में ऐसी किसी भी लापरवाही को सख्ती से निपटाया जाएगा।

न्यूज़ – गनपत लाल चौरसिया

News – Sanjana Kumari.

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments