28.1 C
Ranchi
Wednesday, October 16, 2024
Advertisement
HomeLocal NewsHazaribaghविभावि एलुमनाई एसोसिएशन ने प्रभारी कुलपति का किया स्वागत

विभावि एलुमनाई एसोसिएशन ने प्रभारी कुलपति का किया स्वागत

विनोबा भावे विश्वविद्यालय के नवनियुक्त प्रभारी कुलपति डॉ. पवन कुमार पोद्दार से सोमवार को एलुमनाई एसोसिएशन के प्रतिनिधियों ने औपचारिक भेंट की। इस अवसर पर संगठन के सदस्यों ने उन्हें बुके भेंट कर स्वागत किया और विश्वविद्यालय के एलुमनाई से संबंधित विभिन्न मुद्दों पर विस्तार से चर्चा की। डॉ. पवन कुमार पोद्दार ने बैठक के दौरान एलुमनाई एसोसिएशन की भूमिका को सराहनीय बताया और कहा कि यह संगठन विश्वविद्यालय के पूर्व छात्रों को एक साझा मंच प्रदान करता है।

उन्होंने कहा कि एलुमनाई का सहयोग विश्वविद्यालय की प्रगति में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकता है। कुलपति ने सुझाव दिया कि सभी पूर्व छात्रों की एक व्यापक बैठक आयोजित की जाए, जिससे अधिक से अधिक पास-आउट छात्रों की भागीदारी सुनिश्चित हो सके। बैठक में एलुमनाई एसोसिएशन ने विश्वविद्यालय परिसर में संगठन के लिए एक स्थायी कार्यालय आवंटित करने की मांग की, ताकि उनकी गतिविधियों का सुचारू संचालन हो सके। इसके साथ ही, संगठन के विभिन्न मुद्दों को लेकर कुलपति के समक्ष अपनी जरूरतें रखीं।

डॉ. पोद्दार ने संगठन की मांगों पर सकारात्मक रुख अपनाते हुए आश्वासन दिया कि विश्वविद्यालय प्रशासन उनकी आवश्यकताओं को प्राथमिकता से पूरा करेगा। इस मुलाकात से विश्वविद्यालय और एलुमनाई एसोसिएशन के बीच बेहतर तालमेल स्थापित होने की उम्मीद जताई जा रही है, जिससे आने वाले समय में विभावि के विकास को गति मिलेगी।

इस मौके पर एलुमनाई एसोसिएशन के अध्यक्ष डॉ मोहम्मद मंसूर आलम फाखरी, सचिव डॉ सनी कुमार मेहता, उपाध्यक्ष डॉ अमिता कुमारी , कोषाध्यक्ष प्रभात प्रधान, सह सचिव जया सिन्हा, मीडिया प्रभारी मोहम्मद फजल, अनिमा, मुकेश राम प्रजापति व भैरव आनंद शामिल थे।

News – Vijay Chaudhary.

 

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments