27.1 C
Ranchi
Thursday, September 19, 2024
Advertisement
HomeLocal NewsDhanbadप.बंगाल विश्वकर्मा परिवार ने लोहार चेतना मंच के अध्यक्ष संजय विश्वकर्मा को...

प.बंगाल विश्वकर्मा परिवार ने लोहार चेतना मंच के अध्यक्ष संजय विश्वकर्मा को किया सम्मानित, मंच से की मार्मिक अपील-मतभेद रखें…पर मतभेद को मनभेद में ना बदलें…!!

हावड़ा (कोलकाता) : लोहार चेतना मंच के अध्यक्ष और समाजसेवी संजय विश्वकर्मा प. बंगाल विश्वकर्मा परिवार की ओर सम्मानित हुए. प.बंगाल विश्वकर्मा परिवार की ओर से आयोजित हावड़ा (कोलकाता) में 12 मार्च को हास्य कवि सम्मेलन सह होली मिलन समारोह आयाजित था. आयोजन समिति के पदधारियों ने लोहार चेतना मंच के अध्यक्ष (धनबाद) संजय विश्वकर्मा को हावड़ा आमंत्रित किया था. समारोह में बतौर मुख्य अतिथि प. बंगाल के एडीजी कुंदन लाल टामटा को श्री विश्वकर्मा ने सम्मानित किया. समारोह में प.बंगाल में सीएम सुरक्षा के हेड संदीप सुथार भी उपस्थित थे.

..तो हमें समझौतावादी दृष्टकोण अपनाना होगा

समारोह में लोहार चेतना मंच के अध्यक्ष संजय विश्वकर्मा ने विश्वकर्मवंशियों से एक आत्म निवेदन किया कि भले विश्वकर्मा समाज आपस में मतभेद रखे पर… मतभेद को मनभेद में ना बदले। अपने संबोधन में उन्होंने कहा कि इस आयोजन की सफलता की कहानी दूरतलक जाएगी। बंगाल की धरती पर जिस तरह से लोहार चेतना मंच का स्वागत हुआ है, उसके लिए हम आपके प्रति कृतज्ञता प्रकट करते हैं। उन्होंने आपसी आरोप-प्रत्यारोप करनेवाले विश्वकर्मावंशियों को आगाह किया कि देखिए हमारा समाज बहुत पिछड़ा हुआ है. अगर हमें आगे बढ़ना या बढ़ाना है तो हमें समझौतावादी दृष्टकोण अपनाना होगा.

ये थे शामिल

इस आयोजन समिति और समाज के हीरे आदरणीय रामकरण जांगिड़, राजेश शर्मा, विवेक ठाकुर, विशम्भर शर्मा, राजेन्द्र शर्मा, रमेश विश्वकर्मा, राजेंद्र शर्मा, लालबहादुर शर्मा, अजय शर्मा शामिल थे. वहीं लोहार चेतना मंच के अन्य प्रतिनिधियों में डॉ. रवींद्र विश्वकर्मा, संतोष विश्वकर्मा, विशाल विश्वकर्मा शामिल हुए. प्रतिनिधियों ने आयोजन समिति के प्रति आभार जताया और आगे भी ऐसे कार्यक्रम कराए जाने की मार्मिक अपील की.

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments