24.1 C
Ranchi
Friday, September 20, 2024
Advertisement
HomeNationalकर्नाटक के बाद त्रिपुरा के भाजपा MLA मोबाइल पर अश्लील वीडियो देखते...

कर्नाटक के बाद त्रिपुरा के भाजपा MLA मोबाइल पर अश्लील वीडियो देखते कैमरे में हुए कैद, विपक्ष ने कार्रवाई की मांग की

अगरतला: कुछ साल पहले कर्नाटक विधानसभा में विधायकों द्वारा पोर्न फिल्म देखने के मामले ने काफी बवाल मचाया था, पर अब त्रिपुरा विधानसभा में भी एक  सत्तारूढ़ भाजपा के विधायक जदब लाल देबनाथ विधानसभा सत्र के दौरान अपने मोबाइल फोन पर अश्लील वीडियो देखते कैमरे में कैद हो गए। बीजेपी त्रिपुरा के प्रदेश अध्यक्ष राजीब भट्टाचार्य ने बताया कि पार्टी जल्द ही उन्हें नोटिस जारी कर स्पष्टीकरण मांगेगी। दरअसल विधानसभा सत्र के दौरान नाथ का एक वीडियो देखते हुए सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसकी तीखी आलोचना की जा रही है और विधायक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की जा रही है।


विधायक के खिलाफ कार्रवाई की मांग उठी


विधानसभा में कथित वायरल वीडियो के मुताबिक विधायक अपने मोबाइल फोन पर कुछ अश्लील सामग्री देख रहे थे। नवगठित त्रिपुरा विधानसभा का पहला तीन दिवसीय सत्र 24 मार्च और 27-28 मार्च को आयोजित किया गया था। बीजेपी विधायक की आलोचना करते हुए, विपक्ष के नेता अनिमेष देबबर्मा ने कहा कि सभी विधायक जिम्मेदार व्यक्ति हैं और उनके कृत्यों से दूसरों, विशेषकर युवा पीढ़ियों के लिए एक बुरी मिसाल नहीं बननी चाहिए। देबबर्मा ने विधायक के खिलाफ उचित कार्रवाई की मांग की।


विधानसभा में मोबाइल फोन का संचालन है प्रतिबंधित


कांग्रेस और माकपा ने भी नाथ की आलोचना की और उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की। वहीं कांग्रेस नेता बिरजीत सिन्हा ने कहा कि विधानसभा के अंदर मोबाइल फोन का संचालन प्रतिबंधित है। हम सभी को सदन की कार्यवाही और कामकाज पर ध्यान देना चाहिए, इसके बावजूद नाथ ने सदन की प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचाने वाला अश्लील वीडियो देखा। उन्होंने कहा कि अगर भाजपा में थोड़ी सी भी नैतिकता है तो उसे नाथ के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए।


विधायक ने आरोप से पल्ला झाड़ा


उधर, बीजेपी विधायक जदब लाल देवनाथ ने आरोप से पल्ला झाड़ लिया है. उन्होंने आगे कहा कि मैं विधानसभा अध्यक्ष (बिस्वाबंधु सेन) और राज्य पार्टी अध्यक्ष (राजीब भट्टाचार्य) से बात करूंगा और फिर मैं अगला कदम उठाऊंगा। नाथ 16 फरवरी को हुए विधानसभा चुनाव में पहली बार उत्तरी त्रिपुरा में बागबासा सीट से राज्य विधानसभा के लिए चुने गए थे। 55 वर्षीय नेता बीजेपी की त्रिपुरा राज्य इकाई के सचिव भी हैं। वैसे विपक्ष इस मामले को तूल देने का मन बनाया है. अभी तक भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ताओं की ओर से किसी प्रकार की साफगोई पेश नहीं की गई है.



- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments