25.1 C
Ranchi
Sunday, September 8, 2024
Advertisement
HomeLocal NewsGiridihकांग्रेसकर्मियों ने गिरिडीह समाहरणालय का किया घेराव,जनसभा में बड़ी संख्या में युवाओं-महिलाओं...

कांग्रेसकर्मियों ने गिरिडीह समाहरणालय का किया घेराव,जनसभा में बड़ी संख्या में युवाओं-महिलाओं की भागीदारी रही

गिरिङीह : अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के आह्वान पर राष्ट्रीय स्तर पर चलाए जा रहे जय भारत सत्याग्रह आंदोलन के क्रम में बुधवार को गिरिडीह जिला समाहरणालय का घेराव कर जनसभा की गयी। जनसभा में बड़ी संख्या में युवाओं और महिलाओं की भागीदारी रही। रैली की शक्ल में सैकड़ों की संख्या में पार्टी समर्थक गिरिडीह-डुमरी मुख्य मार्ग से होते हुए जिला समाहरणालय पहुंच कर गेट को जाम किया। जनसभा को संबोधित करते हुए वक्ताओं ने जमकर मोदी सरकार पर निशाना साधा और कहा कि देश के सभी संसाधनों और गरीब जनता का पैसों को बड़े-बड़े पूंजीपतियों के सौंपने पर आमादा है. राहुल गांधी प्रकरण देश में लोकतंत्र को तार-तार करने का काम किया है.

2024 में मोदी सरकार का पतन तय: सतीश केडिया

जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष धनंजय सिंह, कार्यकारी अध्यक्ष एंव वरीय नेता सतीश केडिया ने कहा कि देश में हर स्तर पर विपक्ष के साथ पक्षपातपूर्ण व्यवहार किया जा रहा है. विपक्ष को समाप्त करने की साजिश की जा रही है। कहा कि 2024 में इस सरकार का पतन तय है। श्री केडिया ने कहा मोदी सरकार विपक्ष मुक्त देश सवाल मुक्त संसद और लोकतंत्र मुक्त तानाशाही का निर्माण करना चाहती है, इसी वजह से एक फर्जी मुकदमे में राहुल जी को फंसा कर उनकी सदस्यता समाप्त कर दी गई।

जनसभा में ये लोग थे शामिल

जनसभा को नरेश वर्मा झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव और गिरिडीह विधानसभा के प्रभारी प्रमोद सिंह, गांडेय विधानसभा प्रभारी मनोज सहाय, महमूद अली खान, मनोज राय, महेश्वर इमाम, अशोक विश्वकर्मा, महेश भगत, प्रोफेसर मुकेश शाह, मोतीलाल शास्त्री, नाजो राय, रघुनंदन सिंह, मदन विश्वकर्मा, हसनैन अली, नेशाब अहमद, मरगूब आलम सहित कई वक्ताओं ने संबोधित किया. इस अवसर पर मुख्य रूप से इतवारी महतो, कैलू राय, यस सिन्हा, बेलाल अहमद,  विमल सिंह, सुरेंद्र राय, गायत्री देवी सहित सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता शामिल थे।

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments