24.1 C
Ranchi
Friday, September 20, 2024
Advertisement
HomeLocal NewsGiridihद केरल फाइल देखने के लिए सिनेमा हॉल में उमड़ी भीड़,बेटियों ने...

द केरल फाइल देखने के लिए सिनेमा हॉल में उमड़ी भीड़,बेटियों ने कहा-अब लव जिहाद और धर्मांतरण बर्दाश्त नहीं होगा

गिरिडीह: केरल में लव जिहाद और धर्मांतरण की शिकार हुई युवतियों पर बनी फिल्म द केरल फाइल ने रिलीज के साथ ही आठ करोड़ की बंपर कमाई कर ली। फिल्म पर जारी विवाद एवं धमकी के बीच पिछले पांच मई से रिलीज के साथ गिरिडीह के स्वर्ण सिनेमा हॉल में द केरल फाइल देखने के लिए हर रोज दर्शकों की भीड़ जुट रही है। खास तौर पर महिलाएं और छात्राएं इस फिल्म को देखने के बाद तीखी प्रतिक्रिया भी दे रही हैं। वैसे फिल्म को सबसे अधिक हिंदू समुदाय की महिलाएं और बहनें ही पंसद कर रही हैं। महिलाओं की भीड़ हर रोज स्वर्ण सिनेमा हॉल में देखने के लिए उमड़ रही है।

भाजपाइयों ने दो सौ से अधिक लोगों को फिल्म दिखाई

जिहादियों की बर्बरता और क्रूरता पर बनी यह फिल्म गिरिडीह के स्वर्ण सिनेमा हॉल में हर रोज भारी संख्या में महिला-पुरुष पहुंच रहे हैं. रविवार को भाजपा नेता विवेक गुप्ता, मिथुन चन्द्रवंशी और वीरु चन्द्रवंशी ने करीब दो सौ से अधिक हिंदू युवतियों को केरल की सच्ची घटना पर आधारित फिल्म द केरल फाइल्स  दिखायी।

सिनेमा हॉल के बाहर जमकर जय श्रीराम के नारे लगे

फिल्म देखकर निकली युवतियां और महिलाओं ने मौके पर स्वर्ण सिनेमा हॉल के बाहर जमकर जय श्री राम के नारे लगाए, तो उन्हें भगवा अंगवस्त्र भी पहना कर और तिलक लगाकर उनका उत्साह बढ़ाया। फिल्म देखने के बाद हॉल से निकली कई युवतियों ने कहा कि केरल में हिंदू समुदाय की बेटियों और बहनों के साथ क्या हुआ, इसे हर राजनीतिक दल के नेता भी देंखे। क्योंकि सबसे पहले उन नेताओं को यह फिल्म देखनी चाहिए, जो हमेशा धर्मांतरण और लव जिहाद में फंसाकर हिंदू लड़कियों के साथ क्रूरता भरा बर्ताव करते हैं।

‘फिल्म को हर राजनीतिक दल के नेता को देखना चाहिए’

कई युवतियों ने कहा कि इस फिल्म में वही दिखाया गया, जो अब तक केरल में हिंदू-ईसाई युवतियों के साथ होता रहा है, लेकिन अब ऐसा नहीं होगा, क्योंकि हिंदू बेटियां और बहनें जाग चुकी हैं। लव जिहाद और धर्मांतरण को अब बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। इसे पहले एक और सच्चाई द काश्मीर फाईल्स को दिखाया गया था। सुरक्षा-व्यवस्था को लेकर नगर थाना पुलिस किसी भी अप्रिय स्थिति का सामना करने के लिए  सिनेमा हॉल के आसपास मुस्तैद है।

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments