22.1 C
Ranchi
Thursday, September 19, 2024
Advertisement
HomeLocal NewsGiridihवसुंधरा राजे के दौरे के मद्देनजर गिरिडीह भाजपा का जिला सम्मेलन: निर्भय...

वसुंधरा राजे के दौरे के मद्देनजर गिरिडीह भाजपा का जिला सम्मेलन: निर्भय शहाबादी ने कहा-नौ साल में मोदी के विकास की गाथा जन-जन तक पहुंचाना है

गिरिडीह : भाजपा के संयुक्त मोर्चा का सम्मेलन मंगलवार को शहर के बरनवाल धर्मशाला में हुआ। सम्मेलन में पूर्व सदर विधायक निर्भय शाहाबादी, महिला मोर्चा की अध्यक्ष संगीता सेठ, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य सुरेश साहु, चुन्नूकांत, महिला मोर्चा की विनीता कुमारी, अल्पसंख्यक मोर्चा के छोटू खान, ओबीसी मोर्चा के रंजीत बरनवाल, संतोष गुप्ता, पूर्व महापौर प्रकाश सेठ, शालिनी वैशखियार समेत कई नेता और कार्यकर्ता शामिल हुए। सम्मेलन की शुरुआत दीप जलाकर और पंडित दीन दयाल उपाध्याय और श्यामा प्रसाद मुखर्जी की तस्वीर पर माल्यार्पण कर किया गया। सम्मेलन को संबोधित करते हुए पूर्व सदर विधायक शाहाबादी कहा कि संयुक्त मोर्चा का यह सम्मेलन मोदी सरकार के नौ साल के कार्यकाल पर विस्तार से चर्चा करना है। और यह जरुरी भी हो जाता है कि जन-जन तक नौ साल में मोदी के विकास की गाथा पहुंच सके। इसकी सबसे बड़ी जिम्मेवारी एक-एक कार्यकर्ता पर है।

कार्यकर्ताओं को संगठित करने का प्रयास जरूरी: चुन्नूकांंत

श्री शहाबादी ने कहा कि भाजपा से लोगों को जोड़ने के लिए ही राजस्थान की पूर्व सीएम वसुंधरा राजे सिधिंया अपने दो दिनों के लिए गिरिडीह आ रही हैं। सम्मेलन को संबोधित करते हुए प्रदेश कार्यसमिति सदस्य चुन्नूकांत ने कहा कि संगठन सबसे बड़ा होता है। पिछले नौ साल में भाजपा को मोदी और अमित शाह और योगी व जेपी नड्डा ने जिन बुलंदियों पर पहुंचाया है। उसका कारण सिर्फ अनुशासन है. आने वाले हर चुनाव में पार्टी के एक-एक कार्यकर्ता को अनुशासन में रहना है। चुन्नूकांत ने कहा कि संयुक्त मोर्चा के इस सम्मेलन से गिरिडीह भाजपा के कार्यकर्ताओं को संगठित करने का एक प्रयास है। इस बीच सम्मेलन को कार्यसमिति सदस्य सुरेश साहु, भाजपा नेत्री विनीता कुमारी, महिला अध्यक्ष संगीता सेठ, पूर्व डिप्टी महापौर प्रकाश सेठ समेत कई नेताओं ने संबोधित किया।

 

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments