22.1 C
Ranchi
Thursday, September 19, 2024
Advertisement
HomeLocal NewsGiridihबगोदर की जनसभा में कार्यकर्ताओं व समर्थकों का उमड़ा जनसैलाब, हेमंत सरकार...

बगोदर की जनसभा में कार्यकर्ताओं व समर्थकों का उमड़ा जनसैलाब, हेमंत सरकार पर बरसी वसुंधरा, कहा-केंद्र की राशि का सही ढंग से इस्तेमाल होता तो, झारखंडियों का भला होता

गिरिडीह: भाजपा द्वारा देश स्तर पर चलाए जा रहे महाजनसंपर्क अभियान के तहत दो दिवसीय दौरे पर गिरिडीह पहुंची राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री सह भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वसुंधरा राजे सिंधिया गुरुवार को जिले के बगोदर में आयोजित जनसभा में पहुंची और कार्यकर्ताओं का उत्साह बढ़ाने के साथ ही जनसभा को संबोधित किया। भीषण गर्मी के बावजूद जनसभा में कार्यकर्ताओं व भाजपा समर्थकों की भीड़ उमड़ी हुई थी। सभा के दौरान बगोदर के पूर्व विधायक नागेन्द्र महतो ने जहां तलवार देकर उन्हें सम्मानित किया। वहीं स्थानीय पार्टी कार्यकर्ताओं ने भव्य रूप से स्वागत किया। सभा को संबोधित करते हुए वसुंधरा राजे सिंधिया ने मोदी सरकार के 9 साल के कार्यकाल में किये गए विकास कार्यों की विस्तार से जानकारी देते हुए कहा कि पीएम मोदी देश के लिए समर्पित नेता है। उन्होंने पूरे विश्व में देश का मान बढ़ाया है। इस दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं को आह्रवान करते हुए कहा कि वे अभी से चुनाव की तैयारी में जुटे जाएं और फिर से नरेंद्र मोदी की सरकार बनाने का काम करें।

मोदी की तारीफ अब विदेशों में भी होने लगी है: बाबूलाल

जनसभा को केन्द्रीय मंत्री अन्नपूर्णा देवी, सूबे के प्रथम मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी सहित पार्टी के कई नेताओं ने संबोधित किया। कहा कि झारखंड सरकार केंद्र सरकार से मिलनेवाली राशि को ठीक से खर्च नहीं कर रही है, जिस कारण राज्य में विकास की गति रुक गयी है। कहा कि हेमंत सरकार के अफसर खनिज लूटने वाले से लेवी वसूलने में लगे हुए हैं. तीन-चार साल के अंदर राज्य के खजाने को बेरहमी से लूटा जा रहा है. वहीं दूसरी तरफ देश को मजबूत नेतृत्व देने वाले नरेन्द्र मोदी है, जिनके नेत्तृव की तारीफ अब विदेशों में भी होने लगी है।

जनसभा में ये लोग थे शामिल

सभा में वसुंधरा राजे सिंधिया के अलावा पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी, केंद्रीय शिक्षा राज्यमंत्री अन्नपूर्णा देवी, विधायक नीरा यादव, विधायक केदार हाजरा, पूर्व सांसद रवीन्द्र राय, पूर्व विधायक नागेंद्र महतो, पूर्व सदर विधायक निर्भय कुमार शहाबादी, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य चुन्नूकांत, सुरेश साहू, सांसद प्रतिनिधि दिनेश प्रसाद यादव सहित पार्टी के वरीय पदाधिकारी और नेता शामिल हुए।

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments