24.1 C
Ranchi
Friday, September 20, 2024
Advertisement
HomeLocal NewsGiridihविधायक डॉ. अहमद ने बिजली विभाग के अधिकारियों की बैठक में कहा-बिजली...

विधायक डॉ. अहमद ने बिजली विभाग के अधिकारियों की बैठक में कहा-बिजली समस्या जल्द दूर करें…उपभोक्ताओं के बिलों की त्रुटियों में तुरंत सुधार करें…!

गिरिडीह : गांडेय विधायक सरफराज अहमद ने गुरुवार को नया परिसदन भवन में बिजली विभाग के अधिकारियों व कर्मियों के साथ बैठक की। बैठक में गिरिडीह दक्षिण के कार्यपालक अभियंता मृणाल गौतम, डीजीएम रेवेन्यू विनय कुमार, गिरिडीह रूरल के सहायक विद्युत अभियंता मकसूदन मांझी के अलावा इलाके के कई मुखिया व स्थानीय जनप्रतिनिधि मौजूद थे। बैठक के दौरान उपस्थित जनप्रतिनिधियों द्वारा बरसात के मौसम में कई पोल-ट्रांसफार्मर आदि में करेंट आने व इसकी चपेट में आने से मवेशियों की मौतों को लेकर मुआवजे की मांग की गयी।

अधिकारियों ने मुआवजा के भुगतान का आश्वासन दिया

बिजली विभाग के अधिकारियों ने जल्द ही मुआवजा के भुगतान का आश्वासन दिया। साथ ही बिजली व्यवस्था में हो रही परेशानी व समस्याओं को भी दूर करने का आश्वासन दिया गया। बैठक के दौरान विधायक डॉ. सरफराज अहमद ने विद्युत विभाग के अधिकारियों को शीघ्र ही क्षेत्र में व्याप्त बिजली समस्या को दूर करने एवं बिजली व्यवस्था सुदृढ़ करने का निर्देश दिया। बैठक के क्रम में कई बिजली उपभोक्ता को हो रहे बिल आदि से संबंधित परेशानियों को भी जल्द से जल्द दूर करने का निर्देश दिया।

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments