27.1 C
Ranchi
Thursday, September 19, 2024
Advertisement
HomeLocal NewsGiridihबगोदर विधायक से मिला राज्य आवास कर्मी संघ का प्रतिनिधिमंडल, विधायक से...

बगोदर विधायक से मिला राज्य आवास कर्मी संघ का प्रतिनिधिमंडल, विधायक से मिला आश्वासन

गिरिडीह : राज्य आवास कर्मी संघ ने सोमवार को नये परिसदन में माले विधायक विनोद सिंह से मुलाकात की और विभिन्न मांगों को लेकर ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन के माध्यम से संघ के लोगों ने कहा कि उनकी संख्या पूरे राज्य में 600 से भी अधिक है, और विगत 6 वर्षों से वे आवास निर्माण कार्य में लगे हुए हैं, लेकिन उनकी नियुक्ति प्रशासी पदवर समिति से स्वीकृति के बिना ही कर दिए जाने के कारण उन्हें वांछित लाभ नहीं मिल पा रहा है और आर्थिक नुकसान झेलना पड़ रहा है। कहा कि वे इस भीषण महंगाई के दौर में भी बेहद ही कम मानदेय पर काम करने को विवश हैं।

विधायक ने इसपर पहल करने का भरोसा दिया

मौके पर माले विधायक विनोद सिंह ने गंभीरता से इस पर पहल करने का भरोसा देते हुए कहा कि केंद्र सरकार ने कई योजना आधारित कर्मियों के लिए फंड देना कम कर दिया या बंद कर दिया है। इसके कारण ऐसी स्थिति उत्पन्न हुई है। कहा कि सरकारों को पहले से कार्यरत सभी अनुबंधकर्मियों के स्थायीकरण की दिशा में बढ़ना चाहिए।

संघ से जुड़े ये लोग थे शामिल

इस दौरान संघ से जुड़े जिला कोडिनेटर अनिल अग्रवाल के अलावा ब्लॉक कोआर्डिनेटर सुमित कुमार, अजय कुमार, मो. जावेद, राजकुमार, अभिषेक, पवन, दिनेश, संतोष कुमार, अजीत, दीपशिखा, प्रियंका कुमारी सहित अन्य सदस्यों ने विधायक विनोद सिंह को अपनी समस्याओं से अवगत कराया। मौके पर राज्य कमेटी सदस्य राजेश यादव, गिरिडीह विधानसभा प्रभारी राजेश सिन्हा तथा माले के गिरिडीह नगर के नेता नौशाद अहमद चांद भी मौजूद थे।

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments