23.1 C
Ranchi
Tuesday, September 17, 2024
Advertisement
HomeLocal NewsDhanbadतोपचांची के जीटी रोड पर आया विशालकाय अजगर : बड़ी मशक्कत के...

तोपचांची के जीटी रोड पर आया विशालकाय अजगर : बड़ी मशक्कत के बाद स्नेक कैचर ने पाया काबू, फिर पहाड़ी इलाकों में अजगर को छोड़ दिया…पर हो गया लहूलुहान

धनबाद (तोपचांची) : बीती देर रात तोपचांची थाना क्षेत्र के तोपचांची जीटी रोड पर तोपचांची झील से कुछ दूरी पर विशालकाय अजगर देखने को मिला. विशालकाय अजगर की सूचना पाते ही आसपास के ग्रामीणों की काफी भीड़ इकट्ठा हो गई. ग्रामीणों ने इसकी सूचना स्नेक रेस्क्यू करनेवाले प्रकाश यादव को दी. स्नेक कैचर ने बड़ी मशक्कत के बाद विशालकाय अजगर पर काबू पाया. इस दौरान अजगर ने स्नेक कैचर पर हमला कर लहूलुहान भी कर दिया.

जब अजगर…स्नेक कैचर के बाइक पर ही सवार हो गया

काफी मशक्कत के बाद विशालकाय अजगर पर काबू पाने के बाद स्नेक कैचर के बाइक पर अजगर सवार हो गया. अजगर बाइक के हैंडल पर खड़ा हो जा रहा था. बाइक के एक्सलेटर से भी वह लिपट गया. इस दृश्य को देखने के लिए दर्जनों लोगों की भीड़ जुट गई. अंत में स्नेक कैचर प्रकाश यादव ने काफी मुश्किलों का सामना करते हुए विशालकाय अजगर पर काबू पाया. काबू पाए गए अजगर को स्नेक कैचर प्रकाश यादव ने तोपचांची के पहाड़ी इलाकों में अजगर को छोड़ा. लहूलुहान प्रकाश यादव अब अभी पूरी तरह ठीक है. ग्रामीणों ने बताया कि पहाड़ी इलाका होने के कारण जंगली जीव- जंतु पहाड़ों की वादियों में रहते हैं. अजगर भी इन्हीं पहाड़ी इलाकों में निवास करते हैं. दरअसल, रास्ता भटक जाने के कारण अजगर जीटी रोड पर पहुंच गया था.

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments