23.1 C
Ranchi
Tuesday, September 17, 2024
Advertisement
HomeLocal NewsGiridihदीपक गोस्वामी प्रकरण में एसपी कार्यालय में आवेदन रिसीव करने से हुआ...

दीपक गोस्वामी प्रकरण में एसपी कार्यालय में आवेदन रिसीव करने से हुआ इंकार, नए एसपी से मिलने भी नहीं दिया गया, किसान मंच ने फिर किया धरना-प्रदर्शन

गिरिडीह : किसान पुत्र दीपक गोस्वामी के हुई छिनतई एवं मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद भी भूमाफिया के दबाव में पचंबा थाना प्रभारी द्वारा अपराधियों के विरुद्ध कार्रवाई नहीं करने से आक्रोशित किसान मंच के सदस्यों ने मंगलवार को पांचवीं बार झंडा मैदान में धरना दिया और शहर में प्रदर्शन किया। धरना-प्रदर्शन के बाद किसान मंच के सैकड़ों लोग एसपी ऑफिस आवेदन देने गए पर किसी को भी एसपी से नहीं मिलने नहीं दिया गया। आवेदन तो एक महिला पुलिसकर्मी ने लिया पर उसने रिसीविंग देने से इंकार कर दिया. धरना को संबोधित करते हुए किसान मंच के अध्यक्ष अवधेश कुमार सिंह ने कहा कि छिनतई और मारपीट का स्पष्ट साक्ष्य वीडियो मिलने एवं सैकड़ों लोगों द्वारा  लगातार प्रदर्शन करने के बाद भी पचंबा थाना प्रभारी द्वारा अपराधियों के विरुद्ध कोई कार्रवाई नहीं करने के मामले में किसी भी जन प्रतिनिधि या मीडिया द्वारा प्रशासनिक अधिकारियों से सवाल पूछने का साहस नहीं जुटा पाना यह दर्शाता है कि गिरिडीह में पुलिस ने गुंडा राज कायम कर दिया है। यह गुंडा राज खत्म नहीं होगा तो भूमाफिया एक-एक करके गरीब किसानों की जमीन छीन लेगा।

नए एसपी से हमें न्याय मिलने की उम्मीद: बॉबी देवी

छिनतई के शिकार हुए और जेल भेजे गए निर्दोष युवक दीपक गोस्वामी की मां बॉबी देवी ने कहा कि मेरी आपत्ति के बावजूद जब भूमाफिया मेरी जमीन का एलपीसी नहीं बना सका तो उसने थाना प्रभारी साठगांठ कर एक लालची परिवार के द्वारा मेरे निर्दोष बेटे पर छेड़खानी का झूठा आरोप लगाकर जेल भेजवा दिया। वीडियो से जब सच सामने आ गया तो थाना प्रभारी और प्रशासन खामोशी अख्तियार कर ली। नए एसपी साहेब से हमें न्याय मिलने की उम्मीद है. जब तक न्याय नहीं मिलेगा तब तक हम पुलिसिया जुल्म के खिलाफ आवाज बुलंद करते रहेंगे। आज के धरना-प्रदर्शन कार्यक्रम में किसान मंच की बिंदिया देवी, जिला उपाध्यक्ष श्यामू बासके, सचिव विजय कुमार, तिसरी अंचल अध्यक्ष दासो मुर्मू, देवरी अंचल अध्यक्ष अन्ना मुर्मू, बेंगाबाद अंचल अध्यक्ष नबी अंसारी,  पूर्व सचिव देवचन्द्र यादव पूर्व महासचिव गंगाधर यादव, संचित गुप्ता, सनातन तिवारी, गोने टुडू, मुस्लिम अंसारी, परशु राम वर्मा, सुजीत दास, घनश्याम पंडित, कुदरत अली, संतोष बास्के, छत्रधारी सिंह सहित सैकड़ों लोग उपस्थित रहे।

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments