27.1 C
Ranchi
Saturday, September 21, 2024
Advertisement
HomeLocal NewsGiridihगिरिडीह जिला अधिवक्ता संघ चुनाव: अध्यक्ष पद के लिए सुखदेव भास्कर तो,...

गिरिडीह जिला अधिवक्ता संघ चुनाव: अध्यक्ष पद के लिए सुखदेव भास्कर तो, महासचिव पद के लिए चुन्नूकांत ने किया नामांकन, सबने अपनी जीत को लेकर दावे-प्रतिदावे किए

गिरिडीह : जिला अधिवक्ता संघ चुनाव को लेकर वकालतखाना में मंगलवार को नामांकन सम्पन्न हो गया. अब सभी प्रत्याशी अपनी-अपनी जीते के दावे के साथ अधिवक्ताओं के हित को लेकर भी दावे-प्रतिदावे कर रहे हैं. प्रत्याशियों ने अपने समर्थकों के साथ पहुंचकर अपना नामांकन दाखिल किया। अध्यक्ष पद के लिए सुखदेव भास्कर ने नामांकन कराया, इस दौरान उन्होंने पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि उन्होंने वकालतखाना के विकास में पीछे नहीं रहेंगे. अधिवक्ताओं ने अगर मौका दिया तो, अधिवक्ताओं को हित में कार्य करने का प्रयास होगा। महासचिव पद के लिए निवर्तमान महासचिव चुन्नूकांत ने अपना नामांकन दाखिल किया. चुन्नूकांत ने कहा कि अधिवक्ताओं ने उन्हें अगर इस बार मौका दिया तो वे अधिवक्ताओं के हित में कई महत्वपूर्ण कार्य करेंगे, जबकि वकालतखाना से मिलनेवाली प्रोत्साहन राशि बढ़ा कर दिया जाएगा. इसके साथ ही श्रीकांत ने कहा कि अधिवक्ताओं के हित में उन्होंने रजिस्ट्री परिसर एवं अनुमंडल परिसर में शेड लगाने का कार्य के अलावा कई महत्वपूर्ण कार्य कर चुके हैं.

गहमागहमी के बीच उम्मीदवारों ने नामांकन का पर्चा दाखिल किया

उपाध्यक्ष के पद पर अधिवक्ता अजय कुमार सिन्हा उर्फ मंटू ने अपने समर्थकों के साथ नामांकन का पर्चा भरा. श्री सिन्हा ने कहा कि अधिवक्ताओं को मिलनेवाली कल्याणकारी राशि में वृद्धि कराना, अधिवक्ता भवन एवं शौचालय का जीर्णोद्धार करना, आय-व्यय को पारदर्शी से लागू करना उनकी प्राथमिकता होगी। वहीं सहायक कोषाध्यक्ष पद पद पर अधिवक्ता दिनेश कुमार राणा ने अपने सहयोगी अधिवक्ताओं के साथ गहमागहमी के बीच नामांकन पर्चा दाखिल किया। नामांकन के बाद श्री राणा ने बताया कि इस बार अधिवक्ताओं ने मुझे मौका दिया तो मैं वकालतखाना में पारदर्शिता के साथ कार्य करने का काम करूंगा. श्री राणा ने कहा कि वे पिछले कई वर्षों से वकालतखाना में अपनी सेवा दे रहे हैं.

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments