23.1 C
Ranchi
Tuesday, September 17, 2024
Advertisement
HomeLocal NewsDhanbadसिजुआ के जोगता में 200 मीटर के दायरे में गोप, एक ही...

सिजुआ के जोगता में 200 मीटर के दायरे में गोप, एक ही परिवार के तीन लोगों को जमींदोज होने से ग्रामीणों ने बचाया, सभी अस्पताल में भर्ती, हनुमान मंदिर गोप में समा गया,दहशत का माहौल

धनबाद (सिजुआ) : जोगता थाना क्षेत्र के जोगता 11 नम्बर में सोमवार की देर रात्रि करीब 200 मीटर के दायरे में गोप हो गया. इसके कारण हनुमान मंदिर सहित एक ही परिवार के तीन लोग जमींदोज हो गये.  हालांकि स्थानीय ग्रमीणों ने काफी साहस का परिचय देते हुऐ गोप में समा गये तीनों लोगों को अपनी जान पर खेलकर बचाने में कामयाब रहा. गोप में समाने वाले परिवार को वहां से बाहर निकालने के बाद  घायलों को आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने पहले निचितपुर नर्सिग होम ले गये, जहां चिकित्सकों ने उनकी गंभीर स्थिति को देखते हुए धनबाद रेफर कर दिया है. तीनों स्थिति गंभीर बतायी जा रही है.

भुंइया परिवार के चार लोगों का घर ध्वस्त हुआ

इधर घटना के बाद पूरे इलाके में दहशत है. बताया जाता है कि सोमवार की रात्रि जोगता 11 नम्बर बस्ती के लोग अपने-अपने घरों में सोये हुऐ थे. इसी बीच लगभग 2:15 बजे मध्य रात्रि को एक जोरदार आवाज के साथ यहां गोप हो गया. गोप होने से पैदा हुई जोरदार आवाज सुनकर किसी अनहोनी की आशंका से सभी लोगों की नींद खुली. इसके बाद अफरातफरी मच गई. सभी लोग जान बचाने के लिए घरों से बाहर निकल पड़े.  इसी क्रम में गोप में घर समेत समा गये श्याम भुइयां तथा उसके परिजन के चिल्लाने की आवाज के अंदर से लोगों को मिली. आवाज सुनकर कुछ साहसी लोगों ने साहसिकता दिखाकर गोप के नजदीक पहुंचे. किसी तरह से रस्सी गोप के अंदर फेंककर पहले श्याम भुइयां फिर उनका 11 वर्षीय पुत्र अरुण कुमार  तथा 9 वर्षीय पुत्र तरुण  को निकाला. घटना में पिता-पुत्र का शरीर गंभीर रूप से जख्मी हो गया था. इस घटना में कारू भुइयां, रामबहादुर भुइयां, धनपत भुइयां, रामप्रवेश भुइयां आदि का भी निजी आवास पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है. सूचना है कि घटना के बाद प्रबंधन ने अभी तक खोजखबर नहीं ली है. लोग दहशत के माहौल में जी रहे हैं.

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments