24.4 C
Ranchi
Sunday, September 8, 2024
Advertisement
HomeLocal NewsGoddaझारखंड को बिचौलियों-लुटेरों को हवाले करनेवाले हेमंत सोरेन को भेजना होगा होटवार...

झारखंड को बिचौलियों-लुटेरों को हवाले करनेवाले हेमंत सोरेन को भेजना होगा होटवार जेल: बाबूलाल मरांडी

गोड्डा : संकल्प यात्रा के तीसरे दिन पोड़ैयाहाट विधानसभा क्षेत्र में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एवं राज्य के प्रथम मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी ने हेमंत सरकार पर लगातार हमला बोल रहे हैं। उन्होंने हेमंत सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि प्रधानमंत्री द्वारा भेजे जा रहे पैसे और अनाजों की कालाबाज़ारी मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन करवा रहे हैं। केंद्र की योजनाओं को जानबूझकर लेट-लतीफ़ी कर रहे हैं। संथाल की धरती पर बेटियों को पेट्रोल छिड़क कर जला दिया जा रहा है।

पुलिस अपराधियों को पकड़ना छोड़ हेमंत सोरेन के इशारे पर झूठे केस व वसूली में व्यस्त हैं। कोयला, बालू-पत्थर की लूट मची है। कांग्रेस, राजद और जेएमएम पार्टी पैसे और परिवार के लिए राजनीति कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि लुटेरों बिचौलियों के हवाले करनेवाले हेमंत को होटवार जेल भेजना है और हेमंत सरकार को उखाड़ फेंकने का संकल्प लेना है।

‘सीएम के संरक्षण में हो रही है साहिबगंज में लूट-खसोट’

श्री मरांडी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लाल क़िले से कहा है कि देश का विकास करना है तो भ्रष्टाचार समाप्त करना होगा। किंतु झारखंड में भ्रष्टाचारियों की जमात है। ब्लॉक-थानों में पैसे के बिना काम नहीं होता है और ये भ्रष्टाचार के पैसे मुख्यमंत्री तक जाता है। उन्होंने कहा कि साहिबगंज में लूट मुख्यमंत्री के संरक्षण में हो रहा है। उन्होंने कहा कि आदिवासी के नाम पर राजनीति करनेवाले हेमंत सोरेन और परिवार ने सबसे ज़्यादा आदिवासियों को लूटा है। उन्होंने कहा कि संथाल परगना में भाजपा के नेतृत्व में विकास के कई कार्य हुए हैं। एम्स, एयरपोर्ट, रेलवे कनेक्टिविटी समेत कई कार्य हुए हैं। उन्होंने जनसभा के माध्यम से कहा आपका सहयोग रहा तो नरेंद्र मोदी जी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनेंगे।

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments