23.1 C
Ranchi
Tuesday, September 17, 2024
Advertisement
HomeLocal NewsDhanbadधनबाद में धनबाद गोल्फ ग्राउंड में साहित्य महोत्सव:  कुमार विश्वास व कैलाश...

धनबाद में धनबाद गोल्फ ग्राउंड में साहित्य महोत्सव:  कुमार विश्वास व कैलाश खेर 23 व 24 सितंबर को आएंगे, आज से टिकट की बिक्री शुरू

धनबाद : देश के मशहूर कवि कुमार विश्वास और कैलाश खेर धनबाद में अपना जलवा बिखेरेंगे. हिंदी साहित्य विकास परिषद के 44वें स्थापना दिवस सह हिंदी दिवस पर 23 व 24 सितंबर को साहित्य महोत्सव का आयोजन गोल्फ ग्राउंड में होगा. एंट्री पास सह प्रवेश पत्र की बुकिंग 15 से 20 सितंबर तक जिले के विभिन्न आउटलेट व दुकानों में होगी. यह जानकारी होटल लेक्सस इन में आयोजित प्रेस वार्ता में परिषद के सचिव राकेश शर्मा ने दी. उन्होंने बताया कि प्रवेश पत्र 1000 व 500 रुपये में उपलब्ध होगा.   हीरापुर,  बरटांड़,  बैंक मोड़, स्टील गेट,  मेमको मोड पर स्थित मधुलिका ग्रुप के अलावा राजकमल टेक्सटाइल पुराना बाजार, चेतन ऑर्नामेंट्स बैंक मोड़, नारायणी सिक्योरिटी धनसार,  भुवानिया एसोसिएट कोर्ट कैंपस व धनबाद क्लब में उपलब्ध होगा.

 26 कलाकारों की टीम पहुंचेंगी, गीत-संगीत का होगा भव्य कार्यक्रम

कार्यक्रम में 23 सितंबर को कुमार विश्वास 26 कलाकारों की टीम के साथ शाम के 7 से 10 बजे तक कार्यक्रम प्रस्तुत करेंगे. वहीं 24 सितंबर को कैलाश खेर बैंड कैलासा के 20 कलाकारों की टीम के साथ 2 घंटे का म्यूजिकल प्रस्तुति देंगे. कार्यक्रम के दौरान दोनों कलाकारों को इस वर्ष के दिलीप चंचल साहित्य सम्मान से सम्मानित किया जाएगा. प्रेस वार्ता में सुनील तुलस्यान, शिव बालक सिंह और जयप्रकाश अग्रवाल मौजूद थे.

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments