22.1 C
Ranchi
Thursday, September 19, 2024
Advertisement
HomeLocal NewsGiridihचलो करें आवास पूरा...अभियान की शुरुआत...पंचायत स्तर पर सभी अपूर्ण आवास के...

चलो करें आवास पूरा…अभियान की शुरुआत…पंचायत स्तर पर सभी अपूर्ण आवास के लाभुकों के साथ हर गुरुवार को लाभुक दिवस अनिवार्य रूप से मनाया जाए : डीसी

गिरिडीह : डीआरडीए सभागार में चलो करें आवास पूरा अभियान की शुक्रवार को शुरुआत जिले के उपायुक्त नमन प्रियेश लकड़ा ने जिला स्तर से किया। यह अभियान 15 सितंबर से 10 अक्टूबर 2023 तक सभी प्रखंडों में आवास पूर्ण कराने के लिए  चलाया जाएगा। जिला स्तर पर अभियान के आरंभ में सभी प्रखंड विकास पदाधिकारी, सभी प्रखंड समन्वयक एवं जनप्रतिनिधि जिला परिषद अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, प्रखंड प्रमुख, उप प्रमुख को भी आमंत्रित कर अभियान के लक्ष्य से सभी को अवगत कराया गया।

प्रतिदिन प्रगति प्रतिवेदन जिला को भेजना सुनिश्चित करने का निर्देश

डीसी ने प्रधानमंत्री आवास योजना के बारे में विस्तृत जानकारी जनप्रतिनिधियों को दी. अपूर्ण आवासों को पूर्ण करने के लिए जनप्रतिनिधियों को सहयोग एवं लाभुकों को प्रेरित करने का आग्रह किया गया, ताकि आवास तय समय पर बन सकें। डीसी ने सभी प्रखंड विकास पदाधिकारियों को निर्देश दिया कि पंचायत स्तर पर सभी अपूर्ण आवास के लाभुकों के साथ प्रत्येक बृहस्पतिवार को लाभुक दिवस अनिवार्य रूप से मनाया जाए साथ ही प्रतिदिन प्रगति प्रतिवेदन जिला को भेजना सुनिश्चित किया जाए।

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments