25.1 C
Ranchi
Thursday, September 19, 2024
Advertisement
HomeLocal NewsGiridihगिरिडीह डीसी ने की जिला पर्यटन संवर्धन परिषद के शासी निकाय की...

गिरिडीह डीसी ने की जिला पर्यटन संवर्धन परिषद के शासी निकाय की बैठक, प्राकृतिक व धार्मिक स्थल को पर्यटन स्थल में विकसित करने का निर्णय

गिरिडीह : उपायुक्त-सह-जिला दंडाधिकारी नमन प्रियेश लकड़ा की अध्यक्षता में जिला पर्यटन संवर्धन परिषद के शासी निकाय की बैठक आहूत की गई। बैठक में मुख्य रूप से विभिन्न एजेंडों पर निर्णय लिया गया। जिसमें मुख्य रूप से जिले के प्राकृतिक स्थल/धार्मिक स्थल को पर्यटन स्थल के रूप में अधिसूचित करने संबंधी प्रस्ताव, पूर्व से अधिसूचित पर्यटक स्थलों की श्रेणी को अपडेट करना, विभिन्न पर्यटक स्थलों में आवश्यक पर्यटकीय विकास करना, पर्यटक स्थलों के पहुंच पथ का जीर्णोद्धार/निर्माण कार्य, पर्यटक स्थलों की साफ-सफाई एवं सुरक्षा व्यवस्था  करने पर निर्णय लिया गया।

कई विधायक भी बैठक में शामिल हुए

बैठक में मुख्य रूप से शासी निकाय के सदस्य के रूप में विधायक सुदिव्य कुमार, गिरिडीह विधानसभा क्षेत्र, विधायक विनोद कुमार सिंह, बगोदर विधानसभा क्षेत्र,  सांसद कोडरमा लोकसभा क्षेत्र के प्रतिनिधि, विधायक धनवार, विधानसभा क्षेत्र के प्रतिनिधि, विधायक डुमरी, विधानसभा क्षेत्र के प्रतिनिधि, विधायक गांडेय विधानसभा क्षेत्र के प्रतिनिधि, विधायक जमुआ विधानसभा क्षेत्र के प्रतिनिधि, अध्यक्ष, जिला परिषद अर्जुन बारला, जिला पर्यटन नोडल पदाधिकारी एवं अन्य संबंधित अधिकारी उपस्थित थे।

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments