30.1 C
Ranchi
Saturday, September 21, 2024
Advertisement
HomeLocal NewsGiridihगिरिडीह के मजदूूर की गोवा हुई मौत के बाद विधायक की पहल...

गिरिडीह के मजदूूर की गोवा हुई मौत के बाद विधायक की पहल पर डेथबॉडी उनके गांव पहुंची, करंट लगने हुई एक अन्य व्यक्ति की मौत पर उनके आवास पहुंचे व परिजनों को ढाढस बंधाया

गिरिडीह : कुछ दिनों पूर्व गोवा में गिरिडीह के एक मजदूर जो, मंगरतिलैया के पीरटांड प्रखंड के भारती चिलकरी पंचायत के रहने वाले हैं, की दुर्घटना में मृत्यु हो गई थी। साथ ही मंझिलाडीह में करंट लगने से एक ग्रामीण की मौत की खबर पाकर विधायक सुदिव्य कुमार सोनू ने दूरभाष से उनके पार्थिव शरीर को गिरिडीह लाने में भरपूर मदद की तथा शनिवार को दोनों मृतकों के गांव मंझिलाडीह और मंगरतिलैया (उनके आवास) पर पहुंचे और परिवारवालों को सांत्वना दिया और अपनी तरफ से कुछ राशि क्रियाकर्म संबंधी कार्यों के लिए दिया। विधायक ने झारखंड सरकार की ओर से मिलने वाले मुआवजे तथा गोवा की फैक्ट्री मालिक से मिलनेवाले मुआवजे के बारे में परिवारजनों तथा ग्रामीणों से चर्चा की और जिले के पदाधिकारी लेबर सुपरिटेंडेंट एवं पीरटांड के बीडीओ, थाना प्रभारी आदि के साथ समन्वय स्थापित कर बहुत जल्द मुआवजे के लिए पहल की जाएगी. मृतक देवनंदन महतो (23 वर्ष) पिता स्व. लखनराम महतो और राफेल हेम्ब्रम (55 वर्ष), चिरकी पंचायत टोला मंझलाडीह के निवासी थे.

सोनू और बेबी देवी ने हरसंभव मदद का भरोसा दिया

मौके पर विधायक के अलावा डुमरी की विधायक सह मंत्री श्रीमती बेबी देवी के सुपुत्र अखिलेश कुमार उर्फ राजू भी उपस्थित थे ने, अपनी तरफ से भी हर संभव मदद देने का वादा किया। पीरटांड़ से हेमलाल महतो, महावीर मुर्मू, ताज हसन के अलावा पीरटांड के कई अगुवा साथी और कार्यकर्ताओं ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई।
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments