30.1 C
Ranchi
Saturday, September 21, 2024
Advertisement
HomeLocal NewsGiridihगिरिडीह में तालाब में चार बच्चियों के डूबने के डेढ़ माह बाद...

गिरिडीह में तालाब में चार बच्चियों के डूबने के डेढ़ माह बाद परिजनों को मिला मुआवजा, विधायक सोनू और एसी की मौजूदगी में परिजनों को सौंपा गया आठ लाख का चेक

 गिरिडीह : डेढ़ माह पूर्व करमा पूजा के दौरान पचंबा स्थित सोना आहर में नहाने के दौरान हुई हृदयविदारक घटना के डेढ माह बाद मृतक बच्चियों के परिजनों को झारखंड सरकार व जिला प्रशासन मुआवजा दिया। इस दौरान सदर विधायक सुदिव्य कुमार सोनू, अपर समाहर्ता विल्सन भेंगरा, पचम्बा थाना प्रभारी मुकेश दयाल सिंह और मुखिया महताब मिर्जा ने चारों बच्चियों के दोनों परिजनों को आठ लाख के मुआवजा का चेक सौंपा। विदित हो कि डेढ़ माह पूर्व गिरिडीह की उपनगरी पचंबा स्थित सोना आहर में नहाने के दौरान दो परिवार के चार बच्चियों की मौत डूबने से हो गई थी। इस हृदयविदारक घटना ने पूरे गिरिडीह को झकझोर दिया था। घटना के करीब डेढ़ माह बाद चारों बच्चियों के परिजनों को आठ लाख का मुआवजा राज्य सरकार द्वारा दिया गया।

परिजनों का दर्द कम करने की कोशिश की गई : विधायक

 मौके पर सदर विधायक सुदिव्य कुमार सोनू ने कहा कि चारों बच्चियों की मौत से वो खुद भी आहत हुए थे। इसलिए वे खुद परिजनों से अपील की थी कि उनके शव के पोस्टमार्टम होने दें, क्योंकि ऐसी परिस्थितियों में राज्य सरकार द्वारा मुआवजा देने का प्रावधान है। जिससे बच्चियों के परिजनों का दर्द कम हो सके। मुआवजे के दौरान एक बार परिजनों को ढांढस बधाया.
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments