24.1 C
Ranchi
Friday, September 20, 2024
Advertisement
HomePoliticsआम आदमी पार्टी नेता सतेंद्र सिंह AJSU में शामिल

आम आदमी पार्टी नेता सतेंद्र सिंह AJSU में शामिल

रांची: आम आदमी पार्टी (AAP) के प्रमुख नेता एवं रांची महानगर अध्यक्ष  सतेंद्र सिंह ने अपने राजनीतिक करियर में एक महत्वपूर्ण कदम उठाते हुए आज All Jharkhand Student Union (AJSU) पार्टी में शामिल होने का ऐलान किया। इस महत्वपूर्ण घटना के अवसर पर रांची में आयोजित मिलन समारोह में उन्होंने AJSU के प्रमुख सुदेश माहतो के सामने शामिल हुए।

समारोह के दौरान, सतेंद्र सिंह ने अपने भावनात्मक भाषण में बताया कि वे युवाओं के हित में सेवा करने की भावना रखते हैं और AJSU में शामिल होकर उन्हें अपने सपनों को पूरा करने का एक नया तरीका मिलेगा। उन्होंने अपने नए साथियों को आशीर्वाद दिया और उनके साथ राजनीतिक मंच पर साझा होने का संकल्प किया।

AJSU के प्रमुख सुदेश माहतो ने भी सतेंद्र सिंह का स्वागत किया और उन्हें पार्टी में शामिल होने पर बधाई दी। माहतो ने कहा कि सतेंद्र सिंह का योगदान AJSU को और भी मजबूती मिलेगी और पार्टी की मिशन और उद्देश्यों को पूरा करने में सहायता करेगा।

AJSU  द्वारा रांची मे आयोजित मिलन  समारोह  में AJSU के विभागीय नेता, कार्यकर्ताओं और समर्थकों ने भी शामिल होते हुए उनका स्वागत किया।

इस घटना के पश्चात, AJSU पार्टी के प्रति राजनीतिक दलों और लोगों की दृष्टि में भी बदलाव आ सकता है। इस घटना ने राजनीतिक गतिशीलता में नई ऊर्जा को जगाया है और लोगों के बीच नया उत्साह भी दिया है।

News Desk

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments